गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला डॉक्टर सोनम मोतिस की मौत का मामला सामने आया है। पता चला है कि महिला डॉक्टर की मौत अधिक नशा करने के कारण हुई है। पुलिस ने इस मामले में डॉक्टर के पति और सास सुसुर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ड्रग्स की ओवरडोज की वजह से हुई महिला की मौत

पुलिस ने बताया कि पति से झगड़े के बाद कुछ दिनों पहले दिल्ली से गुरुग्राम स्थित सेक्टर-43 आ गई थीं।मृतक डॉक्टर सोनम मोतिस की मौत ड्रग्स की ओवरडोज लेने से हुई है। वह फोर्टिस अस्पताल में डॉक्टर थीं और उनके पति डॉ शिखर मोर एम्स में डॉक्टर हैं।

डॉक्टर सोनम (लेफ्ट )अपने दोस्तों के साथ
डॉक्टर सोनम (लेफ्ट )अपने दोस्तों के साथ

क्या है मामला ?

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर सोनम के पिता ने 18 नवंबर की शाम को उन्हें कॉल की लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उन्होंने फ्लैट के सिक्युरिटी गार्ड को फोन किया। उसने देखा तो सोनम पलंग से नीचे बेसुध पड़ी थीं और वहां कुछ इंजेक्शन पड़े थे। तब उसने कमरे में शव होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें

पत्नी ने सरेराह की पति की पिटाई फिर साड़ी से घोंट दिया गला, पापा को तड़पता देखते रह गए बच्चे

डॉक्टर की पत्नी ने पति की प्रेमिका को बच्चे संग जिंदा जलाया, बोली- मैं तो ट्रेलर दिखा रही थी

पुलिस के मुताबिक कोटा राजस्थान की रहने वाले ओंकार लाल मोतिस ने बताया कि उनकी बेटी की शादी मथुरा के रहने वाले डॉ. शिखर मोर के साथ 2018 में हुई थी। शिखर और सोनम दिल्ली स्थित एम्स में डॉक्टर थे। उन्होंने कहा कि शादी के बाद सोनम को पता चला कि शिखर नशा करता है और सोनम पर भी नशा करने का दबाव डालता था। ऐसा न करने पर उसके साथ मारपीट करता था।

सितंबर 2019 में शिखर साउथ एक्सटेंशन स्थित घर से अस्पताल के हॉस्टल में रहने लगा और सोनम को घर से निकाल दिया। इस पर सोनम ने एम्स में जॉब छोड़ दिया था।