इंदौर : मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने से यह मामला फिर गरमा गया है। वीडियो लीक होने से उठ रहे सवालों के बीच राज्य सरकार का कहना है कि इस हाई-प्रोफाइल कांड की जांच को लेकर उसके इरादों में खोट नहीं है और मामले का कोई भी दोषी कानून से बच नहीं सकेगा।

ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। इसके तार भी इंदौर से जुड़े हुए है। आरोप है कि एक महिला ने युवक को जाल में फंसा लिया और अब उसे रुपयों के लिए वह ब्लैकमेल कर रही है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस के अनुसार भी दो फरियादी सामने आए हैं।

जांच अधिकारी ने बताया कि मामला चंदन नगर का है। एक फरियादी द्वारा शिकायत की गई थी कि एक महिला अपने दो साथियों के साथ हनी ट्रैप जैसी वारदात को अंजाम दे रही है। महिला ने पहले उसे झांसे में लिया और फिर घर बुलाया। यहां पर उसने अपने साथ मिलकर उसके कुछ अश्लील वीडियो बना लिए। अब वे वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

पूर्व भाजपा नेता का सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल, गरमाया हनी ट्रैप मामला

मध्य प्रदेश हनीट्रैप मामला : पूर्व मुख्यमंत्री का अश्लील वीडियो आया सामने!

बताया जा रहा है कि युवक ने पहले उसे 25 हजार रुपए दिए, लेकिन अब वह 55 हजार रुपयों की मांग कर रही है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने महिला सहित उसके दो साथी दुर्गेश सेन और राकेश सोलंकी को गिरफ्तार किया।