इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर से एक मानवता और रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने जिले के दतिया में एक परिवार के सदस्यों को उनके शराबी बेटे की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

कथित तौर पर कहा जा रहा है कि लड़के ने नशे की हालत में कई बार मां, बहन और भाई की पत्नी के साथ कई बार रेप किया। बेटे के इस करतूत से तंग आकर परिवार ने लड़के की हत्या कर दी।

पुलिस उप मंडल अधिकारी गीता भारद्वाज ने बताया कि मामले के बारे में विस्तृत जानकारी तब सामने आई जब परिवार से मृतक के बारे में पूछताछ की गई जिसका शव 12 नवंबर को गोपालदास पहाड़ी क्षेत्र से बरामद किया गया था।

पुलिस अधिकारी भारद्वाज ने घटना के बारे में कहा, '12 नवंबर को शव बरामद होने के बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। जिसमें पता चला कि लड़के की हत्या की गई थी। पहचान होने के बाद पता चला कि लड़का नशे का लती था और परिवार के लोग उससे तंग आ चुके थे।

जब पुलिस ने परिवार वाले से इस बारे में सवाल किए तो उन्होंने अपने बेटे को मारने की बात को स्वीकार किया। साथ ही बताया कि नशे की लत में वह अपनी मां, बहन और भाई की पत्नी के साथ रेप करता था।

इसे भी पढ़ें :

राजस्थान की लड़की को मध्य प्रदेश ले जाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, अब पुलिस कर रही तलाश

ननद के अवैध संबंध से परेशान थी भाभी, चार मासूम बच्चों के साथ ऐसे दी जान

वहीं, मृतक के पिता ने अपने कबूलनामे में बताया कि 11 नवंबर को मृतक नशे की हालत में घर आया और अपने छोटे भाई की पत्नी से बलात्कार करने की कोशिश की। उसने पहले भी ऐसी वारदात को अंजाम दिया था, इसलिए इस बार हमने उसे मार डाला और उसके शरीर को गोपालदास पहाड़ी के पास फेंक दिया।'

इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता, उसकी पत्नी (मृतक की मां), उसके छोटे बेटे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए चारों लोगों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।