मच्छर के काटने पर खफा बीवी ने शौहर की मूसल से कूटकर की धुनाई, लगे सात टांके 

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने पति की बेरहमी से पिटाई कर दी क्योंकि उसके घर में लाइट नहीं आ रही थी जिसके चलते मच्छर उसे काट रहे थे।

बताया जा रहा है कि मच्छर के काटने से उसका पारा बेहद गर्म हो गया और उसने अपने पति को मूसल से पीट डाला। मिली जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के नरोदा इलाके में ये वाकया पेश आया है। नरोदा इलाके में रहने वाले पीड़ित भूपेंद्र लेउवा एलईडी लाइट बेचने का काम करते हैं और उनकी आमदनी बेहद कम है जिससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब है।

इस स्थिति के चलते वो अपने घर का बिजली का बिल भी नहीं भर सके थे जिससे उनके घर की बिजली कट गई है जिससे काफी परेशानी हो रही है और घर में अंधेरा है।

पीड़ित पति भूपेंद्र ने बताया कि घर में बिजली नहीं आ रही थी और ऐसी स्थिति में वो अपनी पत्नी संगीता और बेटी के साथ घर में सो रहे थे, इस दौरान मच्छरों के काटने से पत्नी संगीता बेहद परेशान हो गई। उसने कहा कि पंखा भी नहीं चल पा रहा है और मच्छर भी काट रहे हैं। इसपर भूपेंद्र ने मजाक में कहा कि वो अगर उसके पास बिस्तर पर सो जाएगी तो अच्छी नींद आ जाएगी ऐसा सुनकर वो बेहद गुस्से में आ गई और किचन से मूसल लेकर आई और पति को पीटने लगी।

इसे भी पढ़ें :

चक्रवात ‘हिका’ गुजरात में बरपा सकता है कहर, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

आखिर कैसे पड़ा चक्रवाती तूफान का नाम ‘फनी’, जानिए इससे जुड़ी दिलचस्प बातें

बताया जा रहा है कि उसने अपने पति की इतनी बेरहमी के साथ पिटाई की भूपेंद्र की आवाज सुनकर पड़ोसी घर में आ गए फिर उन्होंने भूपेंद्र को छुड़ाया, और उसे पास के हॉस्पिटल ले गए।

इस घटना में भूपेंद्र की आंख में सात टांके लगे हैं। पिटाई में भूपेंद्र की बेटी ने भी साथ दिया अब भूपेंद्र ने अपनी पत्‍नी और बेटी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।

Advertisement
Back to Top