हैदराबाद : मलकपेट की एक वकील ने अविवाहित युवाओं को अपना निशाना बनाया। उसने उन्हें चिकनी चुपडी बाते कर जाल में फंसाया। उनसे धन उगाही करती रही। उसने वर्ष 2018 के दौरान 14 अविवाहित युवाओं को अपनी जालसाजी फंसाया।

आरोपी वकील के खिलाफ सैफाबाद पीएस में 3, चादरघाट में 5, फिल्मनगर में 3, अंबरपेट में 2, आबिड्स में 2, मीर चौक में 4, नारायणगुड़ा, मलकपेट, नल्लाकुंटा, उप्पल पुलिस थानों में एक-एक मामला दर्ज है। इन पीड़ितों में एक युवा वकील भी शामिल है।

अविवाहित युवाओं को अपने हुस्न के जादू में फंसानेवाली वकील को पुलिस ने हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि हनी ट्रैप के मामले में शामिल मलकपेट की शादान सुल्तान ने एलएलबी की पढ़ाई पूरी कर वकील का काम कर रही है। उसने वर्ष 2015 में आबिड्स में रहनेवाले मायनारिटी कल्याण विभाग के रिकार्ड असिस्टैंट रहीम से परिचय बनाया।

रहीम को वह हर रोज फोन पर बातें करती रही। कई बार उसके साथ घूमी। कई बार वह उसके साथ मिलकर रही। तब से वह उसके पास से धन उगाही करती रही। रहीम ने उसने पूरी तरह अपने वश में कर लिया। उसने उसे दोनों के बीच बना संबंध उजागर करने की बात कहते हुये उसे ब्लैकमेल करती रही। इस क्रम में उसने रहीम के पास से छह महीने पहले 3 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करवाये।

इसे भी पढ़ें :

Honey Trap : एयर होस्टेस ने बिखेरा जलवा, जाल में फंसे व्यापारी और एनआरआई

ऐसी हैं मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप करने वाली ब्यूटी क्वीन्स, अब तक 3 गिरफ्तार

रहीम को उसने इस बार और 5 लाख रुपये देने पर दबाव बनाया और रहीम के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत करने की धमकी दी। इस पर रहीम ने 19 अक्टूबर को आबिड्स में अपने कार्यालय में नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पीड़ित की शिकायत पर शादान के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।