एमआरओ हत्याकांड : घायल आरोपी सुरेश की मौत 

एमआरओ विजया रेड्डी और आरोपी सुरेश - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना में सनसनी फैलानेवाली एमआरओ विजया रेड्डी की हत्या मामले में आरोपी सुरेश की मौत हुई है। विजया रेड्डी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाते समय वही भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उस्मानिया अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी मौत हुई।

तहसीलदार विजया रेड्डी के सजीव दहन को लेकर की संदेह व्यक्त किये जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि योजना के साथ अब्दुल्लापुरमेट तहसीलदार विजया रेड्डी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटनास्थल के निकट लगे सीसी टीवी फुटेज खंगाली है।

हत्या करने से पहले और घटना के बाद यदि गौर किया जाये तो पूरी योजना के साथ हत्या करने की जानकारी सामने आ रही है। घटना के तुरंत बाद सुरेश आग लपेटों में बाहर आया और कुछ ही दूरी पर मौजूद शराब की दुकान के पास खड़ी कार में सवार लोगों से बात की। उनसे बात करने के बाद पुलिस थाने की ओर वह भागा। यह घटना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में देखी।

इसे भी पढ़ें :

तहसीलदार हत्याकांड में दूसरी मौत, बचाते वक्त बुरी तरह झुलसा था ड्राइवर

तहसीलदार हत्याकांड : अगर हो जाता तबादला तो बच जाती विजया की जान

अब्दुल्लापुरमेट की तहसीलदार विजया रेड्डी को आग लगाकर हत्या करनेवाले आरोपी सुरेश की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। उस्मानिया अस्पताल के आरएमओ डॉक्टर रफीक ने यह बताया है। सुरेश 65 प्रतिशत झुलस गया और उसके बचने की कोई गारंटी नहीं है।

Advertisement
Back to Top