देर रात होते ही लड़कियों के मुंह पर लगाता था प्लास्टर और करता था यह काम 

कॉन्सेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

उटनूर : जान से ज्यादा छात्राओं की देखभाल करनेवाले वार्डन ने ही काली करतूतों को अंजाम दिया। छोटीसी उम्र की छात्राओं को उसने लैंगिक रूप से प्रताड़ित किया। देररात सो रही छात्राओं के मुंह पर प्लास्टर लगाता था और अगरबत्ती दागकर उनके साथ बलात्कार का प्रयास करता था। यह घटना आदिलाबाद जिले के उटनूर मंडल में घटी। मंडल केंद्र में मौजूद एक निजी पाठशाला के छात्रावास में यह घटना उजागर हुई।

प्रिंसिपल से शिकायत करते छात्राओं को रिश्तेदार

बताया जा रहा है कि उटनूर मंडल केंद्र के एक अंग्रेजी माध्यम की पाठशाला में छात्रावास चलाया जा रहा है। छात्राओं की देखभाल के लिए वार्डन कोम्मु लिंगन्ना को रखा गया। उसी वार्डन ने छात्राओं को प्रताड़ित किया। इसकी जानकारी पीड़ित छात्राओं ने अपने माता-पिता को दी। इस संदर्भ में माता-पिता ने पाठशाला के प्रिंसिपल से शिकायत की।

इसे भी पढ़ें :

कर्नूल: छात्रा और वार्डन ने लगा ली फांसी, चुप्पी साधे हुए है कॉलेज प्रबंधन

जब वार्डन ने उतरवाए 35 छात्राओं के कपड़े

प्रिंसिपल ने वार्डन को अपने रवैये में सुधार लाने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। वह अपनी करतूतों से बाज नहीं आया। वह देर रात सो रही छात्रा के पास जाता और उसके मुंह पर प्लास्टर लगाकर अगरबत्ती से दागता और उन्हें जान से मारने की धमकी देकर लैंगिक रुप से प्रताड़ित करता था। उसकी प्रताड़ना से तंग छात्राओं ने आखिरकार अपने माता-पिता से शिकायत कर वार्डन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जिद की।

Advertisement
Back to Top