बांदा : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने अपनी छह साल की भतीजी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने की कोशिश करने की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) आलोक मिश्रा ने मंगलवार को बताया, "नगर कोतवाली क्षेत्र में युवक छोट्टन (21) ने शराब के नशे में अपनी छह साल की भतीजी के साथ सोमवार को दुष्कर्म करने की कोशिश की। पीड़िता की मां की शिकायत पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और लड़की को चिकित्सकीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।"

यह पूछने पर कि डीआईजी के आदेश से पूर्व मुकदमा न दर्ज करने पर शहर कोतवाल के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है, उन्होंने कहा, "इससे पुलिस अधीक्षक को अवगत करा दिया गया है, इस पर अंतिम निर्णय वही लेंगे।"

इसे भी पढ़ें :

साथ रहने नहीं दे रहे थे परिजन, शादी करके पेड़ से झूल गए प्रेमी

रिश्तों को तार-तार करती ख़बर: भाई को मारना चाहता था, काट दिया बीवी का गला

पीड़िता की मां के मुताबिक वह विधवा है। उसके देवर ने शराब के नशे में पहले उसका दुष्कर्म करने की कोशिश की। महिला के अनुसार, उसके इनकार करने पर आरोपी ने उसकी बेटी के साथ हरकत की है।

उसने आरोप लगाया, "शहर कोतवाल ने दो घण्टे तक उसके प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज नहीं किया, बाद में डीआईजी के आदेश पर क्षेत्राधिकारी (सीओ) ने कार्यवाही की है।"