बोम्मनहल्ली : कर्नाटक के हासन शहर में एक होटल के पिछले हिस्से से एक लड़की की लाश बरामद हुई है। मृत लड़की की पहचान भविता (23) के रूप में हुई है। वह कर्नाटक के अरकलगुड़ु गांव की रहने वाली थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है मामला ?

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक भविता पांच साल पहले घर छोड़कर प्रेमी के साथ भागी थी। युवती के एक लड़के के प्यार में पागल होने का पता चला तो उसके माता-पिता ने पुलिस में उसके नाबालिग होने की शिकायत की। इसपर युवती ने न सिर्फ खुद को बालिग बताया बल्कि प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर घर छोड़कर चली गई। तब से माता-पिता ने भी उक्त युवती की कभी परवाह नहीं की।

भविता (फाइल फोटो) 
भविता (फाइल फोटो) 

हाथ पर गुदा हुआ था यह नाम

इस बीच, रविवार सुबह हासन शहर में स्थित सरयू होटल के पिछले हिस्से में भविता का शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि क्या भविता की हत्या हुई या उसने आत्महत्या कर ली है। युवती के हाथ पर पुनित नाम गुदा हुआ है। यही नहीं, पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि भविता तीन युवकों से प्यार युवकों से प्यार करती थी।

इसे भी पढ़ें :

11 साल के लड़के से महिला ने बनाए संबंध, बनी मां....

शादी का झांसा देकर संबंध बनाता था बैंक मैनेजर, और उड़ा ले गया 15 लाख


चाकू की नोक पर राह चलती महिला से गैंगरेप, इस वारदात में दो महिलाएं भी शामिल

सेल्फी का था शौक

12 दिन पहले वहा सरायू होटल में उतरी थी और उसने होटल के कमरे में खींची गई तस्वीरों के साथ अपना फेसबुक स्टेटस अपलोड किया था। शनिवार की रात भी भविता पुनीत के साथ होटल रूम पहुंची थी, लेकिन रविवार सुबह भविता होटल के पिछले हिस्से में मृत मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।