देहरादून : उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर खद को भी मौत के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे दरवाजा बंद था। इसके बाद दरवाजा तोड़ कर अंदर पहुंची तो लोग दंग रह गए। एक तरफ जहां पर अमित फंदे से लटका हुआ था और उसकी पत्नी डॉली का शव बेड के नीचे पड़ा था जिससे गंध आनी शुरू हो गई थी।

मृतका की पहचान डॉली उर्फ रितु के रूप में हुई वहीं मृतक की पहचान अमित राणा की रूप में हुई है। अमित मूलरूप से उत्तरप्रदेश के बरेली जिले का रहने वाला है। 6 साल पहले उसकी रितु से रद्रपुर के दूधिया नगर में शादी हुई थी।

घटना के बाद आस- पास के लोगों में हडकंप मचा हुआ है।
घटना के बाद आस- पास के लोगों में हडकंप मचा हुआ है।

पिछले 6 महीने से अमित अपनी पत्नी डॉली के साथ रुद्रपुर की रेशमबाड़ी में किराए के मकान में रहकर सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। पता चला है कि करीब दो दिन पहले उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें

बेड के बॉक्स में 5 दिनों तक पड़ी रही लाश, बेखबर सोता रहा मालिक

बेड के अंदर छुपाई पति की लाश, ऊपर सोई पत्नी, ऐसे खुला राज

क्या है मामला ?

पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। इसमे अमित ने अपनी पत्नी डॉली की हत्या करने की बात लिखी है। डॉली के शव को देख कर अंदाज लगाया जा रहा है कि अमित ने डॉली की हत्या 3 दिन पहले कर दी है।

आस-पास के लोगों की मानें तो वह तीन दिन पहले तक ड्यूटी भी गया। लेकिन जब देर रात तक वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो मकान मालिक को शक हुआ जिसके बाद मकान के मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।