जब चलती ट्रेन में ही संबंध बनाने लगा कपल, वीडियो हुआ लीक, पुलिस करेगी जांच  

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : आपने अब तक कई तरह के किस्से या मामले सुने होंगे जो हैरान कर देने वाली होती है। उसी तरह के मामले हम आपको बता रहे हैं जो बेहद ही हैरान कर देने वाली है। जी हां, यह मामला स्कॉटलैंड का है। यहां एक ट्रेन में कपल का संबंध बनाते हुए वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। ट्रेन ग्लासगो से स्कॉटलैंड की राजधानी एडिनबर्ग जा रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल देर रात ट्रेन में चढ़ा, उस वक्त ट्रेन का काफी हिस्सा खाली था। कपल की फुटेज ऑनलाइन लीक होने से पहले ट्रेन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके बाद कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है। स्कॉटरेल के प्रमुख ने इस मामले की जांच में पुलिस के साथ सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

एक कपल चलती ट्रेन में संबंध बनाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद कपल का सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया। जिसके बाद कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है। वहीं स्कॉटरेल के प्रमुख ने इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

इसे भी पढ़ें :

क्राइम थ्रिलर ‘स्कॉटलैंड’ के साथ मनीष वात्सल्य पर्दे पर लाएंगे अहम मुद्दा

दूसरे मर्दों से संबंध बनाने के लिए डालता था दबाव, पत्नी ने सुनाई पति की करतूत

वहीं एक रेल यात्री ने कहा, ट्रेन में रोमांस करना बहुत ही हैरान करने वाला है। यह साफ है कि कपल नशे में था, इसलिए उन्हें इस बात की सुध ही नहीं थी कि उनके आस-पास क्या हो रहा है। एक अन्य यात्री ने गुस्से में कहा कि अगर कोई परिवार अपने बच्चों के साथ उस डिब्बे में चढ़ता तो क्या होता। यह बहुत ही असभ्य बर्ताव है।

आपको बता दें कि इस दो मिनट की क्लिप में कपल एक-दूसरे को किस करते हुए भी दिखाई देते हैं। स्कॉटरेल के प्रवक्ता ने कहा, इस तरह के असामाजिक बर्ताव की स्कॉटलैंड रेलवे में कोई जगह नहीं है और ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के साथ मिलकर हम इसकी जांच कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top