गुरुग्राम : यहां एक 34 साल की महिला ने आरोप लगाया कि एक विदेशी बैंक के मैनेजर ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। महिला ने 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का भी मैनेजर पर आरोप लगाया है।

पालम विहार पुलिस थाने में रविवार को दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, पीड़िता आरोपी विशाल शर्मा के संपर्क में 2017 में शादी डॉट कॉम के जरिए आई थी।

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने कहा, "शर्मा राजस्थान के कोटा का रहने वाला है और पीड़िता गुरुग्राम की निवासी है। प्रारंभ में दोनों के बीच फोन और वीडियो चैटिंग के जरिए बातचीत हुई। जनवरी में शर्मा ने पीड़िता से मिलने की इच्छा जताई। उसके बाद पीड़िता ने उसे गुरुग्राम बुलाया। दोनों एक होटल में मिले और उनके बीच शारीरिक संबंध बना।"

उसके बाद से शर्मा पीड़िता से नियमित तौर पर मिलता रहता था।

बोकन ने कहा, "आरोपी ने अपना अच्छा प्रभाव जमा लिया था। तीन महीने पहले उसने कहा कि उसे 15 लाख रुपये की जरूरत है। पीड़िता ने बैंक से ऋण लिया और उसे पैसे दे दिए। उसके बाद से वह उसे नजरअंदाज करने लगा। जब वह इसके बारे में बात करती, शर्मा बोलता कि वह अब उससे शादी नहीं करना चाहता।"

इसे भी पढ़ें :

गुरुग्राम में ऑटो चालकों ने किया विदेशी युवती से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में 34.68 लाख के जाली नोटों के साथ एक गिरफ्तार

उसके बाद पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्णय लिया और आवश्यक सबूत पेश किए, जिसमें गुरुग्राम के होटल के बिल, उसके खाते में ऋण राशि हस्तांतरित करने के सबूत और टेक्स्ट मैसेजेज तथा दोनों के साथ के फोटोग्राफ शामिल हैं।