पटना : बिहार के भागलपुर में बबरगंज थाना क्षेत्र के बागबाड़ी से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 4 नाबालिग युवकों ने मिलकर 14 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप के घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है। नाबालिग को रिमांड होम भेजा गया, जबकि प्रेमी को जेल भेज दिया गया।

घटना के बाद किसी तरह से पीड़िता जान बचा कर वहां से भागी और सीधे थाना पहुंची, और मामला दर्ज करवाया। पीड़िता द्वारा मामले में की गयी शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस पीड़िता को लेकर घटनास्थल पर पहुंची और दो आरोपितों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पकड़ाए दोनों लड़कों में नाबालिग लड़का गोराडीह प्रखंड के एक गांव का रहने वाला है, जबकि दूसरा लड़की का प्रेमी है।

थाना लाये जाने के बाद पुलिस न जब सत्यापन किया तो पकड़े गये आरोपी नाबालिग निकले। वहीं दो अन्य आरोपित युवक पुलिस को देखते ही अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

मिली जानकारी के अनुसार, लड़की बबरगंज इलाके के एक मोहल्ले की रहने वाली है और उसके पिता दवा बेचते हैं। लड़की रात में दूध लाने बागबाड़ी गई थी, तभी उसके साथ यह घटना हुई। रात में ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और शुक्रवार को कोर्ट में बयान दर्ज करवाया।

पुलिस में दर्ज शिकायत का अनुसार, पीड़िता मोहल्ले के मो. फैजान से प्रेम करती है। गुरुवार रात वह दूध लाने बागबाड़ी जा रही थी, तभी रास्ते में फैजान मिला और उसने कहा कि उसे कुछ बात करनी है। इसके बाद वह उसे बागबाड़ी में जंगल की तरफ ले गया।

इसे भी पढ़ें :

खिड़की तोड़कर घर में घुसे बदमाश, महिला से गैंगरेप कर हुए फरार

घर में सो रही छात्रा से चार लड़कों ने किया गैंगरेप, फिर ईंट-पत्थर से कूंचकर की हत्या

इन दोनों को जाते हुए तीनों लड़कों ने देख लिया था। फिर तीनों लड़कों ने दोनों को पकड़ लिया और फैजान से कहा कि संबंध बनाओ। ऐसा नहीं करने पर फैजान को जान मारने की धमकी दी। इसके बाद तीनों लड़कों ने दुष्कर्म किया। वह काफी चिल्लाई, लेकिन इलाका सुनसान होने के कारण कोई मदद को नहीं आया। इसी बीच पीड़िता ने मौका देखकर वहां से भाग निकली और सीधे बबरगंज थाने पहुंच गई।

इसे भी पढ़ें :

पहले तीन साल तक चला अफेयर, फिर थाने में हुआ निकाह, अब ऐसे उतरा इश्क का बुखार

पीड़िता द्वारा मामले में की गयी शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस पीड़िता को लेकर घटनास्थल पर पहुंची और दो आरोपितों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। बाकी दो भागने में कामयाब हो गया।