सैन फ्रांसिस्को : अपने चार रिश्तेदारों की हत्या के आरोपों का सामना कर रहे एक भारतीय अमेरिकी के बारे में अदालत के दस्तावेजों के अनुसार पता चला है कि उसने एक सप्ताह के भीतर अपने चारों रिश्तेदारों को मौत के घाट उतारा।

सैक्रामेंटो स्थित 'केसीआरए 3 न्यूज' ने गुरुवार को बताया कि माना जा रहा है कि 53 वर्षीय शंकर हैंगुड ने 7 अक्टूबर को प्लेसर काउंटी में दो हत्याएं की थीं। अदालत के दस्तावेजों में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि ये हत्याएं उसके रोजविले अपार्टमेंट में हुईं। फिर अगले दिन, उसी स्थान पर एक और हत्या हुई।

दस्तावेजों में आरोप लगाया गया है कि शंकर ने 13 अक्टूबर को सिस्कयू काउंटी में एक चौथे शख्स की हत्या कर दी। शंकर सोमवार को अपनी कार में एक शख्स के शव को रखकर माउंट शास्ता के एक पुलिस स्टेशन में पहुंचा, जहां उसने सभी चार हत्याएं करने की बात कबूल कर ली।

पुलिस ने कहा कि कबूल करने के बाद, तीन अन्य पीड़ितों के शव शंकर के रोजविल अपार्टमेंट में पाए गए। पीड़ितों को उनके इनीशियल - जेएस, जीएच, एनएच, और वीएच द्वारा शिकायत में सूचीबद्ध किया गया है।

इसे भी पढ़ें :

अमेरिका में हैदराबादी महिला की संदेहास्पद मौत

भारत पर हमले को लेकर चिंतित है अमेरिका, पाक आतंकवादी कर सकते अटैक

प्लेसर काउंटी कोरोनर कार्यालय के एक प्रतिनिधि ने केसीआरए 3 न्यूज को बताया कि वे मृतकों की पहचान का खुलासा करने से पहले, भारत में रहने वाले परिजनों से संपर्क के लिए भारतीय काउंसलेट की मदद ले रहे हैं।

आरोपों के आधार पर और अगर दोषी ठहराया जाता है तो संदिग्ध को मृत्युदंड की सजा होने की संभावना है। शंकर को 25 अक्टूबर को अदालत में फिर पेश किया जाएगा।