अलवर : देश में कड़े कानून होने के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला राजस्थान के अलवर का है। अलवर में आये दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं होती रहती है। अब जिले के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र से एक महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

क्या था पूरा मामला

बताया जा रहा है कि लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र की रहने वाली एक शादीशुदा महिला से जेठ की मिलीभगत से उसके रिश्तेदारों के दोस्तों के द्वारा न सिर्फ गैंगरेप किया गया बल्क‍ि अश्लील वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार इलाके की एक विवाहिता ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके साथ भरतपुर के एक होटल में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर पांच लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। रेप का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया। महिला ने इस मामले में पति, जेठ, रिश्तेदार और दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पीहर छोड़ने के बहाने किया गंदा काम

पीड़ित महिला के मुताबिक, उसका ससुराल भरतपुर जिले के एक गांव में है। वहां उसके जेठ ने एक रिश्तेदार को उसका फोन नंबर दे दिया था। फिर कुछ दिनों के बाद वह झांसे में लेकर मुझसे बात करने लगा। जब वह किसी काम से एक दिन गोपालगढ़ आई थी। इसी बीच उसका रिश्तेदार उसे गोपालगढ़ में मिला और वहां से उसे पीहर छोड़ने की बात कही और बताया कि वह भी उधर ही जा रहा है। इसके बाद वह भरतपुर जिले के नगर कस्बे में एक होटल में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

नगर के एक होटल में रेप की बात कथित रिश्तेदार ने अपने एक साथी को बताई। जिसके बाद वह भी महिला को ब्लैकमेल करने लगा। अलवर लाकर उसने भी अपने कमरे में रेप किया और वीडियो बना लिया। वीडियो बनाकर धमकी देने लगे कि यदि तू हमारी बात नहीं मानेगी तो हम तेरे रिश्ते को बिगाड़ देंगे। साथ ही तेरे घर वालों को भी बता देंगे।

इसे भी पढ़ें :

राजस्थान की लड़की को मध्य प्रदेश ले जाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, अब पुलिस कर रही तलाश

ननद के अवैध संबंध से परेशान थी भाभी, चार मासूम बच्चों के साथ ऐसे दी जान

भतरपुर में 5 लोगों ने किया गैंगरेप

पीड़ित महिला के मुताबिक, ब्लैकमेल करने का सिलसिला यही नहीं रुका। आरोपियों ने इसके बाद भरतपुर जिले की एक होटल में अपने 5 लोगों को बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया गया और सभी ने दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया।

इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने पति, जेठ और रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है।