भाजपा विधायक ने शादीशुदा महिला से किया रेप, चर्चा के लिए बुलाया था होटल

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में भाजपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। विधायक पर एक शादीशुदा महिला से बलात्कार का आरोप है। भाजपा विधायक का नाम गोरुक पोरडंग है और यह पूर्वी कामेंग जिले की बामेंग विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें आरोपी से भी एक काउंटर शिकायत मिली है। मामले की जांच की जाएगी। एफआईआर के अनुसार यह घटना 12 अक्टूबर की है।


जानकारी के मुताबिक गोरुक पोरडंग ने बीते 12 अक्टूबर को ईटानगर स्थित एक होटल के कमरे में विवाहिता से बलात्कार किया। पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, वह पोरडंग से बामेंग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को लेकर एक मामले पर चर्चा करना चाहती थी। विधायक ने चर्चा के लिए उसे 12 अक्टूबर को रात 8-9 बजे के बीच होटल में मिलने के लिए बुलाया।

पीड़िता के मुताबिक, "होटल पहुंचने के बाद मैंने कुछ देर बाहर उनका इंतजार किया, फिर उन्होंने मुझे अंदर बुलाया। मैं यह सोचकर अंदर गई कि उनके साथ अंदर विधायक के कर्मचारी जैसे सुरक्षा अधिकारी या सहायक होंगे, लेकिन मैं उन्हें अकेला देखकर हैरान रह गई। यों तो मैं अंदर जाने में डरी हुई थी, उन्होंने मुझे अंदर बुलाया और वाइन की एक ग्लास पीने के लिए दी। जब मैंने वाइन पीने से मना कर दिया तो उन्होंने मेरे साथ जबर्दस्ती की और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया।"

इसे भी पढ़ें :

हनी ट्रैप की जद में दिल्ली-एनसीआर, विदेशी लड़कियों के शिकार बने रईसजादे

AN-32 विमान हादसे में कोई नहीं मिला जिंदा

पीड़िता का आरोप है कि इसके तुरंत बाद विधायक ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और फिर बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने उसे इस घटना का जिक्र किसी से न करने के लिए कहा और किसी को जानकारी देने पर इसके अंजाम भुगतने की धमकी दी। बाद में महिला को उसके कुछ जानने वाले लोग घर ले गए।

आपको बता दें कि भाजपा का प्रतिनिधित्व करते हुए पोरडुंग ने इस वर्ष के विधानसभा चुनाव में पूर्व गृह मंत्री कुमार वाई को 393 मतों के अंतर से हराकर बामेंग विधानसभा क्षेत्र के विधायक बने।

Advertisement
Back to Top