एसीबी ने नेकलेस की मांग करने वाली ड्रग इंस्पेक्टर लक्ष्मी को किया गिरफ्तार, यह है मामला

सोने के नेकलेस के साथ लक्ष्मी  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के अधिकारियों ने हैदराबाद और सिकंदराबाद की ड्रग्स इंस्पेक्टर बोमीशेट्टी लक्ष्मी को गिरफ्तार किया। अधिकारियों उसके पास से 1.1 लाख रुपए मूल्य के सोने के आभूषण रिश्वत के रूप में लेते हुए उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

एसीबी के अधिकारी ने बताया कि लक्ष्मी को कल रात मथुरा नगर से सूर्या अपार्टमेंट में उसके फ्लाइट में जननी वॉलंटरी ब्लड बैंक बोइनपल्ली की सीईओ लिंगमपल्ली लक्ष्मी रेड्डी के पास से सोने के आभूषण रिश्वत के रूप में लेते हुए गिरफ्तार किया। इससे पहले लक्ष्मी ने लक्ष्मी रेड्डी के पास से पिछले 5 अक्टूबर को 50 हजार रुपये की रिश्वत ली थी।

लक्ष्मी ने ब्लड बैंक के खिलाफ कुछ आरोप लगने की जांच पड़ताल के नाम पर रिश्वत की मांग कर रही थी। लक्ष्मी रेड्डी के समर्थन में जांच रिपोर्ट देने के लिए ड्रग इंस्पेक्टर लक्ष्मी ने पहले उसके पास से 50 हजार रिश्वत ली। इसके बाद में सोने के आभूषण की मांग की।

इसे भी पढ़ें :

ESI डायरेक्टर देविका रानी को ACB के अधिकारियों ने किया गिरफ्तार, यह है मामला

ESI घोटाला : एसीबी कस्टडी में रहेंगे देविका रानी समेत 6 अन्य आरोपी, एक और गिरफ्तार

लक्ष्मी रेड्डी ने इसकी एसीबी के पास शिकायत की। लक्ष्मी रेड्डी की शिकायत पर एसीबी अधिकारी ने जाल बिछाकर इंस्पेक्टर लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया। उसे एसीबी की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement
Back to Top