ललितपुर : उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में ललितपुर जिले के अंड़ेला गांव में एक महिला ने बीच सड़क पर ही अपने पति की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और महिला से घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है।

पति की कत्ल के बाद शव के पास ही बैठी रही पत्नी

घटना के बाद महिला ने भागने की कोशिश नहीं की, बल्कि अपने छह व आठ साल के दो बच्चों के साथ शव के पास ही बैठी रही। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है ।

महरौनी के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) श्याम नारायण सिंह ने बताया, "पुलिस हिरासत में महिला का कहना था कि उसके पति सालों से उसे परेशान कर रहा था। आज सड़क पर भी मारपीट शुरू कर दी थी। उससे रहा नहीं गया तो उसकी हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें

लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर सीखा था हत्या का ये तरीका, पिता को भेजी थी फोटो

पड़ोसी मारते थे पति को ताना, भाई के साथ इस हाल में देखा तो रेत दिया दोनों का गला

पापा को मरता देखते रहे बच्चे

पुलिस अधीक्षक एम.एम. बेग ने बताया, "अंड़ेला गांव निवासी देव सिंह (30) अपनी पत्नी राजकुंवर के साथ शुक्रवार सुबह करीब दस बजे कहीं जा रहा था। इसी दौरान पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। विवाद इस कदर बढ़ा कि बस वाले ने बच्चों के साथ दोनों को खितवांस के पास उतार दिया। इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद खत्म नहीं हुआ।

महिला ने पति को सड़क पर गिरा कर पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसके सिर में गम्भीर चोटें आईं। इसके बाद उसने साड़ी से गला दबाकर पति की हत्या कर दी। हत्या करने बाद पत्नी शव के पास खड़ी रही। दोनों बच्चे यह सब देखते रह गए।उस