कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। दोहरी हत्या की यह वारदात नरौना गांव की है। हत्या की इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने खुद ही हत्या की जानकारी पुलिस को फोन करके दी है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मारे जाने वाले लोगों में एक महिला और एक पुरूष शामिल है। पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया है।

गला रेतकर की गई हत्या

महिला और युवक की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई है। महिला का प्रेमी पेशे से ड्राईवर था, जो शराब के नशे में आया था। पुलिस ने आरोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

पड़ोसी मारते थे पति को ताना

हत्या के आरोपी राजेश कुरील की पत्नी का अफेयर चल रहा था। इस वजह से आए दिन पति- पत्नी के बीच झगड़ा होता था। आसपड़ोस के लोग भी इस बात को लेकर राजेश को ताना मारते थे। बीते गुरूवार की रात राजेश ने अपनी पत्नी और प्रेमी मनीष को आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद राजेश अपना सुध बुध खो बैठा था।

इसे भी पढ़ें

लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर सीखा था हत्या का ये तरीका, पिता को भेजी थी फोटो

बंद कमरे में प्रेमी के साथ लूट रही थी मजे, बगल में बेहोश पड़े पति की खुली आंख, फिर...

बुआ के बेटे से था पत्नी का अफेयर, साथ देखा तो कर दी हत्या

नरौना गांव निवासी राजेश कुरील की शादी 4 साल पहले सुनीता से हुई थी। राजेश खेती किसानी के साथ मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाता था। राजेश की पत्नी सुनीता के प्रेम संबंध उसकी बुआ के बेटे मनीष से थे। मनीष का घर पर आना जाना था, इसी बीच सुनीता और मनीष के बीच दोस्ती हो गई। बीते गुरूवार रात राजेश ने जब अपनी पत्नी को मनीष के हाथो में देख लिया ने धारदार हथियार से मनीष पर हमला कर दिया। इसके बाद पत्नी और मनीष की गला रेतकर हत्या कर दी।