पटियाला : आपने बंटी और बबली की जोड़ी के कई किस्से सुने होंगे, लेकिन यहां हम जिस घटना का जिक्र कर रहे हैं वह है एक मां और बेटी की जोड़ी की। मां-बेटी की जोड़ी लोगों से लिफ्ट मांगने के बहाने उन्हें अपना शिकार बनाती थी, वो भी बेहद शातिर तरीके से।

मामला पंजाब के पटियाला का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मां-बेटी की जोड़ी कार चालकों से लिफ्ट मांगती थी, उसके बाद उन्हें किसी बहाने से अपने घर ले जाती और फिर वहां उसे ब्लैकमेल करती थीं।

पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि कैसे मां-बेटी का यह गैंग पूरी वारदात को अंजाम देता था। पुलिस ने बताया कि पहले यह मां-बेटी किसी कार चालक से लिफ्ट लेती थीं। इसके बाद बातों ही बातों में उसे अपने घर ले जातीं और उसको अपने जाल में फंसाती।

इसके बाद लड़की उस ड्राइवर के साथ शारीरिक संबंध बनाती, जिसको उनकी मां रिकॉर्ड करती थी। इसके बाद उस वीडियो के जरिए वह उस ड्राइवर को ब्लैकमेल करती थीं। यह उनका अक्सर का काम होता था।

पुलिस के अनुसार, 30 सितंबर को पीड़ित युवक को इस इलाके से गुजर रहा था। तभी एक महिला ने लिफ्ट मांगा। घर पहुंचने के बाद महिला ने उसे चाय पीने के लिए अंदर बुलाया। इस दौरान महिला ने पीड़ित युवक की पहचान अपनी बेटी से कराई।

कुछ दिनों के बाद फिर दोनों ने उस युवक को अपने घर बुलाया। इस दिन लड़की ने युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाये, जबकि इस पूरी घटना का महिला ने वीडियो बनाया। इसके बाद महिला ने उसे धमकी देना शुरू किया और युवक के पास जो भी रुपये थे वो लूट लिया।

यह भी पढ़ें :

प्री वेडिंग पार्टी की रात दुल्हन की सहेली से दूल्हे ने किया रेप, इस हालत में मिली लड़की

मां को बेटी के गैंगरेप का वीडियो दिखाकर करते रहे ब्लैकमेल, फिर उसे भी बनाया हवस का शिकार

थाना पातड़ां के इंचार्ज रणबीर सिंह ने बताया कि दोनों के बीच 25 हजार पर बात फाइनल हो गई, लेकिन इसके बावजूद मां-बेटी युवक को ब्लैकमेल कर रही थीं।

पीड़ित युवक ने परेशान होकर थाना पातड़ां में मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।