‘नाबालिग बहन’ के साथ 10 महीने तक किया रेप, फिर निभाई शादी की रस्में, मां भी देती थी साथ

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

भोपाल : मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले से बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएगे कि कहीं ऐसा भी होता है क्या। यहां एक युवक ने 15 साल की लड़की को बहन बनाकर उसके साथ 10 महीने तक रेप करने की वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने इस दौरान लड़की का वीडियो भी बना लिया। लड़की के मना करने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके साथ मंदिर में झूठी शादी भी रचाई। इस दौरान आरोपी लड़के की मां भी वहां मौजूद रही।

मासूम ने अपनी परिजनों को घटना की जानकारी दी। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने रेप की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी बेटे और मां को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है उसके खिलाफ कुछ दिन पहले भी कोतवाली थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज हो चुका है। इस मामले में वह जमानत पर बाहर आया था। कोतवाली थाना पुलिस ने रेप के साथ अन्य धाराओं मे मामला दर्ज कर आरोपी सचिन मिश्रा और उसकी मां किरण मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानिए पूरा मामला

थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह यादव के मुताबिक, खैराती बाजार निवासी आरोपित सचिन मिश्रा के घर उसके पिता के परिचित की बेटी का आना-जाना था जिसे सचिन मुंहबोली बहन बताता था।

इसे भी पढ़ें :

जबरन घर में घुसा पड़ोसी, तमंचे की नोक पर पहले मां का किया रेप, फिर बेटी के साथ....

मंत्री और नेताओं के लिए होटल में भेजी जाती थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, हिडेन कैमरा से होती थी रिकॉर्डिंग

26 दिसंबर 2018 को पहली बार उसने भाई-बहन के रिश्ते की आड़ में मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद वह लगातार इस बात को सार्वजनिक करने और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। लोक लाज के डर से किशोरी ने किसी को कुछ नहीं बताया।

फिर 3 अक्टूबर को आरोपित की मां किरण ने घर के मंदिर में ही किशोरी को साड़ी पहना कर शादी जैसी रस्में करा डालीं। जिसके बाद किशोरी ने शनिवार को अपने पिता को सारा घटनाक्रम बताया। रविवार को उन्होंने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें :

MP हनीट्रैप : इस डायरी से खुलेगा हर राज, जानिए क्या थे सीक्रेट कोडवर्ड

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 376 (3 ए), 376 (2 ए), 376 (ए), 506 (ए), 508 (ए), 120बी और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर दोनों को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया है, जिसमें आरोपी ने पीड़िता के वीडियो रखे थे।

Advertisement
Back to Top