खिड़की तोड़कर घर में घुसे बदमाश, महिला से गैंगरेप कर हुए फरार

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

गया : बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बिहार के धार्मिक नगरी गया का है। यहां हवस के भूखे तीन युवकों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि घटना गया के गुरारू थाना क्षेत्र में हुई जहां एक महिला आधी रात को शौच से वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान तीन युवक भी उसके पीछे-पीछे घर में घुस गये। तीनों मनचलों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और भाग निकले।

यह भी कहा जा रहा है कि सोमवार की देर रात तीन बदमाशों ने जबरदस्ती घर में घुसने की कोशिश की। जब दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की तोड़कर अंदर घुसे। फिर बदमाशों ने घरवालों को बंधक बना दिया और एक शादीशुदा महिला से गैंगरेप कर फरार हो गए।

महिला की शिकायत पर गुरारू पुलिस ने तीन में से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए टिकारी डीएसपी नागेन्द्र सिंह के साथ एसएसपी राजीव मिश्रा खुद घटनास्थल पर पहुचे और पीड़िता से पूरी जानकारी ली।

इसे भी पढ़ें :

मीटिंग के बहाने गया से पटना बुलाकर दारोगा की पत्नी से किया सामूहिक दुष्कर्म, हुई गर्भवती

एसएसपी ने गुरारू थानाध्यक्ष को तीसरे आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। महिला का मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है और दशहरा के बाद कोर्ट खुलने पर बयान कराने का निर्देश दिया है। पुलिस ने आरोपी रंजन यादव और कमलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि भुलेंटियर यादव अभी फरार है।

इसे भी पढ़ें :

पहले तीन साल तक चला अफेयर, फिर थाने में हुआ निकाह, अब ऐसे उतरा इश्क का बुखार

आत्महत्या या किलिंग : ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिली राजद विधायक के भतीजी की लाश

पुलिस के अनुसार, महिला शादीशुदा है और काफी दिनों से अपने पिता के घर में रह रही है। इस घटना की सूचना के बाद गांव के लोगों में भी काफी आक्रोश है और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement
Back to Top