जबरन घर में घुसा पड़ोसी, तमंचे की नोक पर पहले मां का किया रेप, फिर बेटी के साथ....

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

नोएडा : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरोखा गांव में एक महिला के घर में घुसकर एक शख्स ने हथियार के बल पर कथित तौर पर रेप करने के वारदात को अंजाम दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने सोमवार को बताया कि सोरखा गांव में रहने वाली महिला ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में उसने कहा है कि 24 अगस्त को घर पर वह और उसकी बेटी थी और उसके पति काम से बाहर गए थे।

रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि इसी बीच उसका पड़ोसी पुष्पेंद्र यादव उसके घर में घुसा और उससे बलात्कार करने लगा। महिला का आरोप है कि इसी बीच उसकी बेटी जाग गई और दोनों के विरोध करने पर पुष्पेंद्र ने उन्हें पीटा तथा उनकी कनपटी पर तमंचा रख कर मार डालने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें :

‘नाबालिग बहन’ के साथ 10 महीने तक किया रेप, फिर निभाई शादी की रस्में, मां भी देती थी साथ

महिला का पीछा करते-करते सिंगापुर से नोएडा पहुंचा युवक, बोला मेरे अंदर उसके पति की आत्मा

मिली जानकारी के मुताबिक, अगले दिन पति के लौटने पर महिला ने अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद दोनों सेक्टर 116 स्थित सोरखा पुलिस चौकी पर शिकायत करने गए, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मीडिया प्रभारी ने बताया कि महिला का यह भी आरोप है कि 9 सितंबर को आरोपी अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ उसके घर आया और हथियार दिखा कर उसके पति से एक समझौता पत्र लिखवा लिया।

यह भी पढ़ें :

मंत्री और नेताओं के लिए होटल में भेजी जाती थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, हिडेन कैमरा से होती थी रिकॉर्डिंग

MP हनीट्रैप : इस डायरी से खुलेगा हर राज, जानिए क्या थे सीक्रेट कोडवर्ड

उन्होंने बताया कि पुलिस कप्तान ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर 49 पुलिस ने इस मामले में पुष्पेंद्र के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को तलाश कर रही है।

Advertisement
Back to Top