न्यूयॉर्क : एक तरफ दुल्हन शादी की तैयारी कर रही थी तो दूसरी तरफ दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी की सहेली को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। यह सब प्री वेडिंग पार्टी के दौरान रात को हुआ।

दरअसल, अमेरिका के पोकोनॉस में एक प्री वेडिंग पार्टी थी। रात को मेहमान जुटे और सभी एंजॉय कर रहे थे। उसी वक्त दूल्हे ने अपनी होने वाली पत्नी की सहेली के साथ दुष्कर्म किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट में दिए गए दस्तावेज में बताया गया कि इस अपराध को 30 अगस्त की शाम को अंजाम दिया गया। कोर्ट के रिकॉर्ड के मुताबिक, जिस वक्त आरोपी दूल्हे ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया, वह पूरी तरह से नशे में थी। नशे का फायदा उठाकर दूल्हे ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

बताया जाता है कि 30 अगस्त की रात प्री वेडिंग पार्टी के दौरान सभी रिश्तेदार और दोस्त डेलावेयर नदी के पास राफ्टिंग की। पीड़ित लड़की भी रॉफ्टिंग कर रही थी, उस वक्त वह काफी नशे में थी।

यह भी पढ़ें :

मंत्री और नेताओं के लिए होटल में भेजी जाती थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, हिडेन कैमरा से होती थी रिकॉर्डिंग

मां को बेटी के गैंगरेप का वीडियो दिखाकर करते रहे ब्लैकमेल, फिर उसे भी बनाया हवस का शिकार

पीड़ित लड़की ने बताया कि जब वह होश में आई तो खुद को पुरुषों के लॉकर रूम में पाया, जबकि उसके पास उसकी सहेली का होने वाला पति था। वह स्थिति को समझते हुए वहां से भाग निकली।

इसके बाद पीड़ित लड़की ने अपनी सहेली से पूरी बात बताई और दूल्हे के कारनामों को उजागर किया। स्ट्रूड्सबर्ग के डेनियल पर महिला के साथ बिना सहमति के संबंध बनाने का आरोप लगा है।

सोमवार को आरोपी युवक को जमानत राशि अदा करने पर बेल मिल गई। युवक ने पुलिस के सामने अपनी सफाई पेश की है।