मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। घर में रह रहे किराएदारों ने मां-बेटी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस में शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

मामला मोतिहारी के ढाका नगर परिषद क्षेत्र का है। पांच महीने पहले कुछ युवक पीड़ित महिला के घर में किराएदार बनकर रहने आए। आरोपी युवकों ने महिला से खूब मेल-जोल बढ़ाया। इतना ही नहीं वह मकान मालकिन को मां कहकर बुलाते थे।

कुछ दिनों के बाद युवकों ने व्यापार करने के लिए महिला से कुछ रूपये मांगें। महिला ने उन्हें करीब 4 लाख रुपये उधार दिए। रुपये मिलने के बाद भी युवकों ने व्यापार शुरू नहीं किया। इस बाबत जब महिला ने उनसे पूछा तो वह अक्सर कोई न कोई बहाना बता देते थे।

इस बीच एक दिन जब पीड़िता की बेटी हैंडपंप से पानी भर रही थी। उस वक्त युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़िता को चुप रहने के लिए कहा। महिला ने भी बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया।

यह भी पढ़ें :

मंत्री और नेताओं के लिए होटल में भेजी जाती थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, हिडेन कैमरा से होती थी रिकॉर्डिंग

एक हाथ में शराब दूसरे हाथ में लड़की, देखें कैसे रंगरेलिया मनाता है यह भाजपा विधायक, वायरल हुआ वीडियो

कुछ दिन के बाद महिला ने अपने रुपयों की मांग करनी शुरू कर दी। इस बीच एक दिन मौका पाकर दोनों आरोपियों ने पीड़िता की मां के साथ भी दुष्कर्म किया और उसका भी वीडियो बना लिया और वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीड़ित महिला ने बताया कि उनकी धमकी से तंग आकर पांच महीने के बाद शनिवार को पुलिस में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के साथ ही कार्रवाई भी शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान शिकारगंज थाना क्षेत्र के परेई गांव निवासी धीरज कुमार और मनोज कुमार के रूप में हुई है।