पहले तीन साल तक चला अफेयर, फिर थाने में हुआ निकाह, अब ऐसे उतरा इश्क का बुखार  

पीड़िता  - Sakshi Samachar

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में प्यार, शादी और फिर धोखा देने का एक मामला सामने आया है। इस मामले में आरोप है कि शादी का झांसा देकर महिला का तीन साल तक यौन शोषण किया गया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाना परिसर में ही उसका आरोपी से निकाह करा दिया गया।

निकाह के बाद अब ससुराल वाले महिला को रखने के लिए तैयार नहीं है और मारपीट कर उसे घर से भगा दिया है। अब पीड़िता न्याय के लिए प्रशासन से गुहार लगा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में एक तलाकशुदा 25 साल की महिला के साथ गांव के ही एक ठेकेदार मोहम्मद परवेज ने शादी का झांसा देकर पहले 3 साल तक यौन शोषण किया। फिर जब महिला गर्भवती हुई तो उसे डॉक्टर के पास ले जाकर अबार्शन करा दिया। महिला की जब हालत बिगड़ी तो मामला पुलिस के पास गया और पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद थाना परिसर में पंचों के सामने पुलिस की देखरेख में महिला का प्रेमी से निकाह करा दिया गया। निकाह के बाद आरोपी पति महिला को घर में रखने को तैयार नहीं है। महिला जब ससुराल पहुंची तो उसे मारपीट कर घर से भगा दिया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

बिहार सरकार के इस फैसले से नाराज रवीना टंडन, ऐसे जाहिर किया गुस्सा

आत्महत्या या किलिंग : ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिली राजद विधायक के भतीजी की लाश

जुबेदा खातून उर्फ सोनी जीरोमाइल थाना के पपरौर गांव की रहने वाली है। जुबेदा खातून की शादी के बाद 2016 में उसका पति से तलाक हो गया। तलाक के बाद जुबैदा अपने मायके में रह रही थी तभी गांव के ही पेशे से ठेकेदार मोहम्मद परवेज उससे प्रेम-प्रसंग चलने लगा। फिर शादी का झांसा देकर महिला का यौन शोषण किया गया।

महिला का आरोप है कि निकाह के बाद वह 3 सितंबर को ससुराल पहुंची तो पति और ससुराल वालों ने दहेज में एक कट्ठा जमीन और 3 लाख रुपए की मांग की और मारपीट कर उसे घर से भगा दिया।

इसे भी पढ़ें :

ऐसी हैं मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप करने वाली ब्यूटी क्वीन्स, अब तक 3 गिरफ्तार

हाई-प्रोफाइल कॉलगर्ल रैकेट सरगनाओं को दिल्ली में तलाश रही उत्तराखंड पुलिस

जुबेदा का आरोप है कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है और उल्टे पुलिस उसके पति से मिलकर उस पर मामला दर्ज करा दिया। जुबेदा पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है।

इस संबंध में सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि युवक-युवती ने विवाह किया था लेकिन महिला के ससुराल वाले उसे रखने को तैयार नहीं हैं। मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Back to Top