रायसेन : मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के सांची में रविवार को पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। सभी पकड़े गए युवक-युवतियों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। पकड़े गए युवक-युवतियां ज्यादातर आपस में परिचित बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुासार सांची में संचालित होटल जैनश्री और टूरिस्ट् लॉज पर एसपी मोनिका शुक्ला की टीम ने छापेमारी कर इस कार्ररवाई को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से 12 से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों युवक और युवतियों के परिजनों को थाने में बुलाया है।

इसे भी पढ़ें :

ऐसी हैं मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप करने वाली ब्यूटी क्वीन्स, अब तक 3 गिरफ्तार

हाई-प्रोफाइल कॉलगर्ल रैकेट सरगनाओं को दिल्ली में तलाश रही उत्तराखंड पुलिस

किराए पर कमरा लेकर कर धंधा

जानकारी के मुताबिक, होटल और लॉज में युवक-युवती कमरे की बुकिंग कर जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे। सूचना पर एसपी मोनिका शुक्ला की टीम ने होटल और लॉज में छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक होटल में कमरा किराए पर देकर यहां जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा था। इसके आलावा भी यहां कई गैर-कानूनी कार्य किए जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें :

राजस्थान की लड़की को मध्य प्रदेश ले जाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, अब पुलिस कर रही तलाश

प्यार में कभी-कभी ऐसा हो जाता है..

होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान युवक-युवतियों का कोई भी रिकॉर्ड होटल के रजिस्टर में दर्ज नहीं था। पुलिस ने इस मामले में होटल मालिक व मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।