मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में आरजेडी विधायक की भतीजी और एक युवक मृत अवस्था में मिले। दोनों के सिर पर गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस ने इसे हत्या का मामला बताया है।

जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि शुक्रवार शाम को जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सदर ब्लॉक परिसर में लड़का और उसकी गर्लफ्रेंड मृत मिले थे। दोनों की उम्र 25 साल थी। एसपी ने बताया कि लड़की कुछ समय से दिल्ली में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी और वह घर आयी हुई थी।

मुंगेर के आरजेडी विधायक उसके करीबी रिश्तेदार हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, स्थानीय युवक के पिता सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। पुलिस अधीक्षक ने पहले कहा था कि पहली नजर में यह प्रेम के विफल होने पर खुदकुशी करने का मामला जान पड़ता है।

अधिकारी ने कहा, बाद में पता चला कि युवक के दोस्त दानिश ने अपने कुछ साथियों के साथ युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन दोनों ने इसका प्रतिरोध किया। गुस्से में उसने (दानिश) ने उनको गोली मार दी और फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इससे पहले पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए दानिश ने कबूल किया कि उसने मृतक युवक को हथियार दिया था।

यह भी पढ़ें :

राजद के पूर्व विधायक का हथियार प्रेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

आत्महत्या या किलिंग : ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिली राजद विधायक के भतीजी की लाश

उसने दावा किया कि पहले युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली। एसपी ने कहा कि दानिश ने दावा किया कि हथियार लेने के लिए शुक्रवार की रात वह लड़की के साथ आया था। अभी यह साफ नहीं है कि युवक ने किस कारण से हथियार मंगाया था।

उन्होंने कहा, ‘‘ हमने इस घटना में इस्तेमाल की गयी पिस्तौल और दोनों के मोबाइल फोन दानिश से बरामद किये हैं।'' मंगला ने कहा कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों से मिली सूचना के आधार पर हमने दानिश से पूछताछ की और उसने घटना के बारे में बताया। दानिश के अन्य सहयोगियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।