लखनऊ : भारतीय रेल सुरक्षित और आरामदायक यात्रा का दावा करती है, लेकिन शुक्रवार को दिल्ली से फैजाबाद जा रही दिल्ली-फैजाबाद एक्सप्रेस में इन दावों की पोल खुल गई। एक युवती के साथ करीब 8 घंटे तक छेड़छाड़ की वारदात होती रही, इस दौरान वहां न तो कोई पुलिस का जवान दिखा और न ही टीटीई नजर आया।

जानकारी के अनुसार, एक युवती लखनऊ आने के लिए दिल्ली-फैजाबाद एक्सप्रेस (14206) में सवार होती है। उसका टिकट सेकेंड एसी कोच में बुक रहता है। वह अपनी सीट पर बैठी होती है, उसी दौरान एक युवक उसके सामने आकर बैठ जाता है। वह लगातार उससे बात करने की कोशिश करता है।

युवती ने बताया कि जब उसने युवक की बातों का जवाब नहीं दिया तो उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती का कहना है कि ट्रेन के मुरादाबाद स्टेशन को पार करते ही सामने वाली सीट पर बैठा युवक उससे बाते करने लगा। उसने मोबाइल नंबर भी मांगा, जब उसे किसी भी बात का जवाब नहीं मिला तो वह छेड़छाड़ पर उतारू हो गया।

यह भी पढ़ें :

सबके जाने का इंतजार करती थी टीचर, स्कूल ग्राउंड में छात्र के साथ बनाती थी रिलेशन

पहले करता था मसाज, सो जाने पर बच्चियों से करता था रेप, बैग से मिले 650 अश्लील वीडियो

पीड़ित युवती ने बताया कि वह रातभर दहशत में रही। किसी तरह से उसने हरदोई स्टेशन पर पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और लखनऊ पहुंचते ही चारबाग स्टेशन पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान फैजाबाद के रहने वाले पीयूष के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।