वरंगल : शादी का झांसा देकर शोषण करनेवाले युवक के घर के सामने युवती ने प्रदर्शन किया। घर में जब मां-बाप घर में नहीं रहते थे, तब वह घर आकर उसे बहला-फुसलाता रहा। उसने संबंध बनाने की बात नहीं मानी तो उसे शादी का झांसा दिया। इससे पहले वह पिछले छह महीने से उसका पीछा करता रहा।

युवती ने उसके शादी की बात युवक की मां विजया और बहन से कही तो उन्होंने हामी भरी। एक महीने पहले जब युवती ने युवक से शादी करने की बात दोहराई तो उसने उसे हड़का दिया और घर से वापस भेज दिया।

बताया जा रहा है कि वरंगल के निकट लक्ष्मीपुर के पोलेपाका सृजन की उसी इलाके में रहनेवाली युवती के साथ परिचय हुआ। उसके घर मां-बाप नहीं रहने के समय वह जाता और उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करता। उसे अपनी बात मनवाने के लिए उसे शादी का झांसा दिया और उससे संबंध बनाया।

हाल ही में युवती शादी करने की बात को दोहराते हुये जब वह सृजन के घर गई तो उसने उसे हड़का कर घर बाहर भेज दिया। इस पर युवती ने पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने दोनों के स्टेशन बुलवाकर उनके आधारकार्ड लाने को कहा।

इसे भी पढ़ें :

प्रेम का झांसा देकर युवक ने किया दसवीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, हो गई गर्भवती

सृजन ने पुलिस का बात मानी और वह आधार कार्ड लाने घर गया, लेकिन वह पुलिस थाने अगले दिन पहुंचा। पुलिस को बताया कि उसने अन्य एक युवती के साथ शादी कर ली है। उसकी बात सुनकर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और उसके साथ उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया।