कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। कल्यानपुर एरिया की रहने वाली एक महिला ने अपने ही पति पर संगीन पर आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसका पति जुए के खेल में हारने के बाद खुद के दोस्तों के हवाले कर दिया। महिला का कहना है कि वो तो संयोग अच्छा था कि उसने किसी तरह किचन में छिपकर अपनी अस्मत (इज्जत) बचाई।

क्या है मामला

विक्टिम महिला ने बताया कि दो दिन पहले उसका पति अपने दोस्तों के साथ घर पर ही शराब पी रहा था। इस दौरान जुएं में खेल के दौरान सभी गंदी-गंदी बातें कर रहे थे. जुए में दांव हारने के बाद आरोपी पति ने दोस्तों को कहा उसके (पत्नी) साथ कुछ भी कर लो तुम्हें कुछ नहीं होगा। महिला ने कहा कि इसके बाद उसके पति के दोस्त उसके कमरे में घुस आये और मारपीट कर उससे जबरदस्ती करने लगे। उसने किसी तरह किचन में छिपकर अपनी इज्जत बचाई।

पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले उसका पति घर में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था और जुआ खेल रहा था. इस दौरान सभी गंदी-गंदी बातें कर रहे थे। जुए में दांव हारने के बाद आरोपी पति ने दोस्तों को कहा उसके (पत्नी) साथ कुछ भी कर लो तुम्हें कुछ नहीं होगा। महिला ने कहा कि इसके बाद उसके पति के दोस्त उसके कमरे में घुस आये और मारपीट कर उससे जबरदस्ती करने लगे। उसने किसी तरह किचन में छिपकर अपनी इज्जत बचाई. इसके बाद उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया।

इसे भी पढ़ें :

गर्भवती लड़की से 5 वहशी दरिंदों ने एक रात में 11 बार किया रेप, मरा बच्चा, फिर प्रेमी....

मामले को रफा- दफा करने में जुटी पुलिस

महिला ने किसी तरह पुलिस को इस मामले की सूचना दी। पुलिस पहुंची तो वह किचन में बंद थी। उसके कपड़े फटे हुए थे। महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उसके कपड़े फटे होने की वजह से उसे घर में रहने दिया गया और कहा गया कि बाद में उसकी रिपोर्ट लिखी जाएगी। इसके बाद पुलिस आरोपी पति को थाने ले गई लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया। अब पुलिस इसे पति-पत्नी का झगड़ा बताकर रफा-दफा करने में जुटी हुई है।