5 साल से फौजी का चल रहा था चक्कर, प्रेमिका ने बीवी और बेटी का बेरहमी से किया कत्ल

सुमन और उसकी बेटी का कत्ल कमलेश ने किया था।  - Sakshi Samachar

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर के प्रीत नगर इलाके में मंगलवार को एक फौजी की पत्नी और बच्ची के डबल मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि दोनों की हत्या खुद फौजी ने अपनी प्रेमिका के हाथों करवाई थी। पुलिस ने आरोपी फौजी देवानंद को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ सुमन देवी के शव को ठिकाने लगाने में अपनी पत्नी कमलेश का साथ देने वाले उसके पति रामतीर्थ को 16 दिन की ज्यूडिशियल में भेज दिया गया है।

सुमन की बेटी की भी लाश खेत से मिली थी।

क्या है मामला

कमलेश ने पहले पति की मौत के बाद रिक्शा चालक रामतीर्थ से शादी कर ली। वह कुछ सहेलियों के साथ 5 वर्ष पहले अमृतसर आई.टी.बी.पी. के हैड क्वार्टर गई और वहां संतरी देवानंद ने कमलेश का मोबाइल नंबर अपनी डायरी में लिख लिया। इसके बाद बातें होने लगीं और संबंध बन गए फिर मुलाकातें होने लगीं।

सुमन अपनी बेटी के साथ

देवानंद उसे 10 हजार रुपए माह देने लगा। एक बार 80 हजार रुपए दिए। 6 माह पहले कमलेश उसे किराए पर अपने घर ले आई। दोनों के संबंधों का पता चलने पर देवानंद की पत्नी सुमन देवी नाराज रहती थी। पिछले 3 महीने से सुमन और कमलेश में झगड़ा होने लगा। इसी कारण देवानंद तथा कमलेश ने 10 दिन पहले सुमन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई, जिसे मंगलवार को अंजाम दे दिया। वहीं देवानंद शुक्रवार देर रात पटियाला से अमृतसर आया उसने एक दातर कमलेश को दिया था। इसी से कमलेश ने सुमन का गला काटा था। तब 6 साल की बेटी रिया जाग गई और चिल्लाने लगी तो कमलेश ने उसे भी मार डाला।

सुमन का घर

सुमन और 6 वर्षीय बेटी रिया की निर्मम हत्या का मामला सामने आने पर पुलिस ने कुछ घंटों बाद ही कमलेश रानी और पति रामतीर्थ को गिरफ्तार कर लिया था। सुमन का शव सन सिटी के समीप स्थित खेतों से व रिया का शव न्यू प्रीत नगर स्थित छप्पड़ से बरामद किया था। जांच में देवानंद के कमलेश से करीब 5 सालों से चल रहे अवैध संबंध सामने आए थे।

Advertisement
Back to Top