वरंगल : पति-पत्नी के बीच बनी दूरी का फायदा एक व्यक्ति ने उठाया। उसने पत्नी को पति के अस्वस्थ होने की बात फोन पर बताई। पत्नी ने पति के इलाज के लिए बिना सोचे समझे रुपये ऑनलाइन से ट्रांसफर कर दिये।

बताया जा रहा है कि वरंगल (हनमकोंडा) के गोकुलनगर में रहनेवाली शारदा नामक महिला और उसके पति के बीच नौकरी के चलते दूरी बन गई। दोनों में मनमुटाव होने से कई दिनों तक दोनों में बातचीत नहीं हो रही थी। शारदा का पति घर से दूर अन्य राज्य में नौकरी कर रहा है। दोनों के बीच कई दिनों से संपर्क नहीं था। शारदा और उसके पति के बीच बनी इस दूरी का फायदा एक व्यक्ति ने उठाया।

शारदा को इस बीच एक फोन कॉल आया। फोन पर बताया गया कि उसके पति की हालत ठीक नहीं है और वह अस्पताल में भर्ती है। उसके इलाज के लिए रुपयों का इंतजाम करें।

इसे भी पढ़ें :

सुहाग रात के दिन पति ने किया पत्नी से किनारा, धोखे से रचाई शादी

देखें Video : आशिक मिजाज पति को रंगेहाथ पकड़ पत्नी ने की झाडू और चप्पलों से ‘पूजा’

शारदा ने फोन पर हुई बात के बाद बिना सोचे समझे कई बार ऑनलाइन द्वारा 3,20,800 रुपये ट्रांसफर किये। आखिरकार कुछ दिनों बाद उसे शक हुआ। उसने सीधे पति से फोन किया और बातचीत की। दोनों के बीच हुये संवाद के बाद पत्नी शारदा को पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। उसने पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।