चेन्नई : जंगल में एकांत में बैठे प्रेमी जोड़े पर पहले हमला और महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला तमिलनाडु के वाल्लप्पाड़ी के निकट मेय्यमलाई में सामने आया है। हमलावरों ने युवक को गंभीर रूप से घायल कर वहां से भगा दिया और बाद में उसकी प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया।

सेलम जिले के वालप्पाड़ी के निकट मननायकन पट्टी निवासी 32 वर्षीय एक विवाहिता स्थानीय एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करती है और कुछ दिनों पहले उसी कंपनी में काम करने वाले दिनेश (25) से उसका परिचय हुआ था, जो आगे जाकर अवैध संबंध बन गया। इसी क्रम में गत सोमवार को दोनों एकांत में वक्त बिताने के इरादे से बाइक से मेय्यामलाई जगंल में चले गए। उन्होंने अपनी बाइक खुली जगह छोड़कर जंगल के भीतर चले गए।

इसे भी पढ़ें :

देखें Video : आशिक मिजाज पति को रंगेहाथ पकड़ पत्नी ने की झाडू और चप्पलों से ‘पूजा’

उसी वक्त वहां पहुंचे कुछ युवकों ने दिनेश की बाइक में रखा हुआ राशन कार्ड लेकर पहले उसे धमकाया और फिर उसे वहां से भगा दिया। बाद में उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया। इस बीच, गांव पहुंचे दिनेश अपने कुछ दोस्तों के साथ जंगल लौटा, लेकिन तब तक सभी आरोपी वहां से भाग चुके थे।

इसे भी पढ़ें :

बंद कमरे में प्रेमी के साथ लूट रही थी मजे, बगल में बेहोश पड़े पति की खुली आंख, फिर....

देखें Video : दूसरी महिला के साथ पति को पकड़ा रंगेहाथ, पुलिस के सामने ने कर दी पिटाई

पीड़ित महिला ने एत्तापुर पुलिस में घटना की शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ इडयमपट्टी निवासी अलगेशन (29), सेतुपति (23), मणिकंठन (27), गांडानुरु निवासी गोकुल (21), वेंकटेश(23) और कलाइरसन (25) की गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।