बंद कमरे में प्रेमी के साथ लूट रही थी मजे, बगल में बेहोश पड़े पति की खुली आंख, फिर....

पकड़े गए आरोपी  - Sakshi Samachar

हरियाणा में एक महिला ने प्रेमी संग शारीरिक संबंध बनाने के लिए अपने पति की हत्या कर दी। हत्या के आरोप में पुलिस ने मृत व्यक्ति की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पेशे से सेल्समैन रवि अपनी पत्नी के साथ हरियाणान के यमुनानगर के पंजाबी मोहल्ले में रहता था। लगभग एक साल पहले रवि की गैर मौजदूगकी में उसकी पत्नी का स्थानीय निवासी व ऑटो चालक मंजीत से परिचय हुआ और कुछ ही दिनों में महिला मंजीत के प्यार में पागल हो गई। यही नहीं, दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए।

इसी क्रम में पिछले बुधवार महिला का पति रवि जब घर पहुंचा तो उसने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया, जिसे खाने के बाद वो बोहोश हो गया। मौके का फायदा उठाकर रवि की पत्नी अपने प्रेमी मंजीत को घर पर बुलाया और उसके सांथ शारीरिक संबंध बनाने लगी। तभी अचानक रवि की आंखे खुल गई। अपनी इस करतूत का भंडाफोड़ होने के डर से महिला ने प्रेमी मंजीत की मदद से पति रवि के सिर पर सिलेंडर से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

इसके बाद आरोपी महिला प्रेमी मंजीत को वहां से चुपचाप बाहर भेजने के बाद घर का दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। उसने सुबह अपने ससुराल वालों को रवि की मौत की खबर दे दी। आरोपी महिला ने ससुराल वालों को बताया कि कल रात उसके और रवि के बीच झगड़ा हुआ था और इसी दौरान रवि का सिर बेड से टकरा गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी को पकड़ कर ले जाती पुलिस 

इसे भी पढ़ें :

ऑटो में सवार 10वीं छात्रा के साथ छेड़खानी, ऑटो चालक सहित दो गिरफ्तार

टीवी देखने घर आई लड़की को बनाया हवस का शिकार, हत्या कर लाश को बैग में ठूंसा

देखें Video : दूसरी महिला के साथ पति को पकड़ा रंगेहाथ, पुलिस के सामने ने कर दी पिटाई

घटना की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस को रवि की पत्नी की बातों पर विश्वास नहीं हुआ, तो उसने कुछ सख्ती से पूछताछ करनी शुरू की। इससे आरोपी महिला डर गई और उसने सच उगल दी। पुलिस ने रवि की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और उसके कथित प्रेमी मंजीत को गिरफ्तार कर कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement
Back to Top