महिला को लगाई फांसी, परिजनों का आरोप- दहेज के लालच में पति ने की हत्या

बच्चे का  जन्मदिन मनाते गोमती पति धीरज । इनसेट में मृत गोमती  - Sakshi Samachar

नेल्लोर : शहर के पिच्चीरेड्डीतोपु विधि क्षेत्र में पति ने पत्नी को फांसी लगाई और आत्महत्या का अमलीजामा पहनाने का प्रयास किया। मृत महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि अतिरिक्त दहेज के लालच में पति ने उनके बेटी की हत्या की।

बताया जा रहा है कि चित्तूर जिला में कारवेटीनगरम मंडल के अन्नुर गांव के रघुराम रेड्डी की बेटी गोमती की चार साल पहले तमिलनाडु, तिरुवल्लूर जिले में पोन्नेरी तालुका के अरवकम गांव के सन्ना रेड्डी धीरज रेड्डी के साथ हुई थी।

शादी के बाद कुछ दिनों तक नेल्लोर में उनका दाम्पत्य जीवन ठीक-ठाक चल रहा था। इस दौरान उसने पत्नी को मायके से अतिरिक्त दहेज लाने को कहा। उसके नहीं मानने पर वह उसे प्रताड़ित करने लगा। उसकी प्रताड़ना की बात वह अपने मायके नहीं बताकर अंदर ही अंदर घुट कर जी रही थी। एक दिन पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और यह चरम पर पहुंचा। कुछ देर बाद वह अपने कमरे में गई और पंखे से फांसी लगा ली।

इसे भी पढ़ें :

प्रेमिका ने प्रेमी को वीडियो कॉल करते हुये पंखे से लगा ली फांसी

प्रेमिका ने नहीं खाई चिकन पकोड़ी तो नाराज प्रेमी ने लगा ली फांसी

परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके दामाद ने उसे फांसी लगाई और आत्महत्या का अमलीजामा पहनाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि गोमती के शरीर पर घाव के निशान है और उसके कपड़े फटे हुये हैं। उन्हें संदेह होने पर नायडुपेटा पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Back to Top