आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी जोड़ा, लोगों ने दी ऐसी सजा, आप सोच नहीं सकते  

वायरल वीडियो की तस्वीर  - Sakshi Samachar

नागौर : राजस्थान के नागौर जिले के निम्बी जोधा गांव में एक महिला और पुरुष के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला और पुरुष को आपत्त‍िजनक हालत में पकड़े जाने पर पंचायत ने तुगलकी फरमान सुना दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

यहां के एक व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर पीटा और पेशाब पिलाया। सोमवार को सामने आई इस घटना में आदमी को कथित तौर पर स्थानीय लोगों ने मूत्र पीने के लिए मजबूर किया क्योंकि उसका उसकी चाची के साथ संबंध था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

वीडियो में लोगों द्वारा आदमी को मूत्र पीने के लिए मजबूर करते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं बल्कि स्थानीय लोगों द्वारा युवक की चाची की भी पिटाई की गई और उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी महिला के परिवार के सदस्य हैं। वीडियो में कुछ महिला और पुरुष तमाशबिन बनकर देखते भी नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

ननद के अवैध संबंध से परेशान थी भाभी, चार मासूम बच्चों के साथ ऐसे दी जान

राजस्थान की लड़की को मध्य प्रदेश ले जाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, अब पुलिस कर रही तलाश

मीली जानकारी के अनुसार, एक पुरुष और महिला को अवैध संबंध बनाते हुए उन्हीं के कबीले के लोगों ने पकड़ लिया था। इसके बाद वहां के लोगों ने महिला-पुरुष दोनों को मौके पर बैठा लिया।

दोनों को सबक सिखाने की हदें पार करते हुए दोनों के बाल काट दिए गए और पुरुष का मुंह काला कर दिया गया। इसके बाद उसे एक बोतल से पेशाब पिलाया गया। वहीं महिला के साथ मारपीट भी की गई। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि इस दौरान वहां खड़े महिला और पुरुष तमाशा देख रहे हैं।

Advertisement
Back to Top