आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पहले पति ने प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया फिर उसी पत्नी के लिए पति ने प्रेमिका को छोड़ दिया है। यह मामला तब सबके सामने आया जब यहां के शाह टॉकीज के पास शुक्रवार की शाम पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ पकड़ लिया फिर प्रेमिका की धूनाई कर दी। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उस दौरान पत्नी अपनी मां के साथ थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, सिकंदरा निवासी प्रॉपर्टी डीलर का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। पत्नी ने परिवार न्यायालय में भरणपोषण का वाद दायर किया है। पत्नी से अलगाव के चलते प्रॉपर्टी डीलर की मुलाकात एक युवती से हो गई। दोनों करीब आ गए। एक बच्चा हो गया। महिला ने बच्चे का हक मांगा तो प्रॉपर्टी डीलर के होश उड़ गए। उन्हें लगा कि पत्नी ही अच्छी थी। वह पत्नी के पास पहुंच गया। प्रेमिका को पता चला तो उसने दुराचार का मुकदमा लिखा दिया।

इसे भी पढ़ें :

अब लखनऊ के इस प्रेमी जोड़े को सताने लगा मौत का खतरा, कोर्ट में लगाई गुहार

तब से प्रॉपर्टी डीलर पत्नी और प्रेमिका के बीच झूल रहा है। वह चाहता है कि दोनों ही उसे माफ कर दें। उसे कानूनी शिकंजे से बचा लें। वह शुक्रवार को प्रेमिका के साथ मार्केट आया था। संयोग से पत्नी वहां से गुजर रही थी। सास भी साथ थीं। पत्नी रुक गई। प्रेमिका से हाथापाई हो गई।

पुलिस पति-पत्नी को थाने ले गई। पत्नी ने पति से समझौता कर लिया। फिर उसे अपने साथ ले गई। इसके बाद शनिवार को प्रेमिका हरीपर्वत भी थाने पहुंची। पुलिस को बताया कि जिससे अफेयर था उसकी पत्नी ने जीना हराम कर दिया है। उसके साथ मारपीट की गई। बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया गया। वह चाहती है कि मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

इसे भी पढ़ें :

बरेली पुलिस बचा सकती थी गुड़िया की जान, सोते समय जेठ ने ही कर दी विधवा की हत्या

13 साल के छात्र से महिला टीचर बनाती थी संबंध, पैरेंट्स ने ऐसे दोनों को पकड़ा