कोलकाता : एक व्यक्ति ने टीवी देखने अपने घर आई एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। यह घटना पश्चिम बंगाल के ईस्ट मिदनापुर जिले की है। पुलिस के मुताबिक ईस्ट मिदनापुर के हल्दिया टाउनशिप की झोपड़पट्टी में सुजन पात्रो नामक व्यक्ति पत्नी और बेटी के साथ रहता है।

एक महीने पहले सुजन की बेटी की शादी होने से गत शुक्रवार को सुजन की पत्नी बेटी से मिलने गांव चली गई। इससे घर पर सुजन को अकेला रहना पड़ा। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाली एक लड़की टीवी देखने के लिए सुजन के घर आई।

परंतु लड़की को अकेला पाकर सुजन की नीयत बिगड़ गई और उसने नालाबिग के साथ बलात्कार किया और उसे मकान के भीतर बंद कर बाहर चला गया। रात में घर पहुंचने के तुरंत बाद उसने लड़की की हत्या कर लाश को एक बैग में ठूंस दिया। परंतु बैग को बाहर ले जाने का मौका नहीं मिलने से उसे वहीं घर में छिपाकर रख दिया।

इसे भी पढ़ें :

चोरी करने घर में पहुंचा चोर, कपड़े उतार कर घुस गया लड़की की रजाई में

अबॉर्शन के दौरान हुई प्रेमिका की मौत, लाश को जलाने की कोशिश में पकड़ा गया दरिंदा

ऑटो में सवार 10वीं छात्रा के साथ छेड़खानी, ऑटो चालक सहित दो गिरफ्तार

बेटी के लापता होने से लड़की के माता-पिता को सुजन पर शक हुआ। इसपर उन्होंने तलाशी के लिए जब जबरन सुजन के घर में घुसे तो वहां एक बैग में लड़की की लाश मिली। उन्होंने तुरंत इसकी पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के साथ ही सुजन को गिरफ्तार कर लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।