गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में हनी ट्रैप के मामले में एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 24 साल की युवती ने हनी ट्रैप में फंसाकर युवक से 40 लाख रुपये मांगे। फिलहाल पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती पर आरोप है कि उसने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर युवक से 40 लाख रुपयों की मांग की थी। पुलिस के कहने पर शिकायकर्ता युवक ने युवती को एक लाख रुपयों की नगदी दी थी। बाद में इन एक लाख रुपयों को पुलिस टीम ने आरोपी युवती के कब्जे से बरामद कर लिया है।

युवती ने ऐसे बनाए शारीरिक संबंध

पुलिस के अनुसार, यह घटना दो महीने पहले की है। गुरुग्राम के सेक्टर-39 में एक कार्यशाला चलाने वाले एक व्यवसायी की 24 वर्षीय एक महिला से मुलाकात हुई थी। गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) सुभाष बोकान ने बताया कि शुरुआती मुलाकातों के दौरान वे अच्छे मित्र बन गए और इसके बाद आपसी सहमति से उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए।

युवती का मकसद था पैसा वसूलना

पीआरओ ने बताया कि एक सप्ताह के बाद युवती ने व्यवसायी को बुलाया और उन्हें धमकी दी कि उसके पास उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो हैं। अगर उन्होंने उसे 40 लाख रुपये नहीं दिये तो वह उनके खिलाफ बलात्कार का झूठा मामला दर्ज कराएगी। इसके बाद व्यक्ति सदर पुलिस थाने पहुंचा और युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें :

हरियाणा में दरिंदों ने किया टॉपर लड़की के साथ गैंगरेप, मां को धमकी

हरियाणा : ठेकेदार और उसके दोस्त ने किया लड़की से गैंगरेप, फिर 70 हजार में बेचा

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

शिकायत सामने आते ही सदर थाना पुलिस ने जाल बिछाया। शुक्रवार शाम युवक को एक लाख रुपये देकर सेक्टर-17 इलाके में महिला के पास भेजा। पैसे पकड़ते ही महिला को काबू कर लिया गया। पूछताछ के बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। महिला आपत्तिजनक फोटो को आधार बनाकर झूठे आपराधिक मामले में फंसाने की धमकी भी दे रही थी। उससे एक लाख रुपये के साथ ही एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया।

इसे भी पढ़ें :

गुरुग्राम में ऑटो चालकों ने किया विदेशी युवती से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान की लड़की को मध्य प्रदेश ले जाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, अब पुलिस कर रही तलाश

महिला ने जांचकर्ताओं को बताया कि वह उत्तर प्रदेश के फैजाबाद की निवासी है। वह गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करती है और अपने पति से अलग होने के बाद वह पिछले पांच वर्ष से पीजी में अकेले रह रही थी।