पहले करता था मसाज, सो जाने पर बच्चियों से करता था रेप, बैग से मिले 650 अश्लील वीडियो

कॉन्सेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

न्यूयॉर्क : दरिंदगी की हद पार करते हुए एक शख्स ने करीब 600 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया। वह आइसक्रीम का लालच देकर बच्चों को अपने पास बुलाता था और उनका बैक मसाज करता था। बच्चों के सो जाने के बाद वह उनका रेप करता था।

घटना अमेरिका के साउथईस्ट पोर्टलैंड की है। यह मामला काफी पुराना है। पीड़ित बच्चों की मां का कहना है कि साल 2005-06 के दौरान उनकी बेटियों के साथ यह घटना घटी थी। आज उनकी बेटी 23 साल की हो चुकी है।

पुलिस ने बताया कि जिस वक्त अपराधी को गिरफ्तार किया गया, उसके बैग से करीब 650 बच्चों के अश्लील वीडियो मिले थे। पुलिस इन वीडियो की मदद से पीड़ित परिवारों तक पहुंची। इस दौरान सिर्फ तीन बच्चों की मां सामने आईं और आरोपी की पहचान की।

पीड़ित बच्चे की मां ने कोर्ट में ट्रायल के दौरान बताया कि आरोपी बच्चों को खिलौने और गिफ्ट का लालच देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था। महिला ने बताया कि साल 2005-07 में वो अपनी बेटियों के साथ साउथईस्ट पोर्टलैंड अपार्टमेंट में रहती थीं।

यह भी पढ़ें :

पति के सामने बॉयफ्रेंड ने बोला, मेरे साथ ऐसे शारीरिक संबंध बनाती है तुम्हारी बीवी

बॉयफ्रेंड के कहने पर महिला ने अपनी ही बेटियों का बनाया अश्लील वीडियो, इस तरह किया शूट

पीड़ित लड़की ने जज को बताया कि बदमाश उनके परिवार को पहचानता था। वह आइसक्रीम देकर लड़कियों की बैक मसाज करता था। बैक मसाज वह तब तक करता था जब तक वह सो नहीं जाती थीं। उसके बाद वह उनका यौन शोषण करता था।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बावजूद सबूत के अभाव में वह करीब 11 साल तक बचता रहा, लेकिन अब पीड़ितों के सामने आने के बाद और उसकी पहचान होने के बाद वह कानून की गिरफ्त में है। गिरफ्तारी के करीब 11 साल बाद उसपर ट्रायल शुरू हो सका। इस मामले में उसे 270 साल की जेल की सजा सुनाई गई। कोर्ट ने माना कि ऐसे आदमी को बाहर नहीं रखा जा सकता, क्योंकि यह समाज में रहने लायक नहीं है।

Advertisement
Back to Top