भीलवाड़ा : पिछले कुछ समय से राजस्थान में रेप और गैंगरेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राज्य के अलवार जिले के शाहपुरा थानांतर्गत एक कि लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि आरोपी पीड़िता लड़की की सहेली को भी अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन वह किसी तरह उनकी चंगुल से बचकर भाग निकली।

दोनों लड़कियां जलझूलनी एकादशी पर अपने एक परिचित युवक की मोटरसाइकिल पर मंदिर जा रही थीं। रास्ते में शराब के नशे में चूर कुछ युवकों ने उनकी मोटरसाइकिल रोकी और युवक की पिटाई कर उसे वहां से भगा दिया और दोनों लड़कियों को पास के जंगल में ले गए।

एकादशी पर मंदिर जा रही थीं लड़कियां

भीलवाड़ा शाहपुरा पुलिस के मुताबिक 14 से 15 साल की दो लड़कियां जलझूलनी एकादशी पर तहनाल स्थित धर्मस्थल के लिए ऑटो से रवाना हुईं। लड़कियों के शाहपुरा पहुंचने पर एस लड़की का परिचित मिला तो दोनों लड़कियां उसकी बाइक पर सवार होकर तहनाल के लिए निकल गईं। रास्ते में 33 केवी ग्रिड के निकट सुनसान जगह पर तीन युवक शराब पी रहे थे।

इसे भी पढ़ें:

बिहार में JD(U) नेता के बेटे का शव मिला, एक हाथ में था पिस्तौल

उन्होंने तुरंत बाइक को रोका और युवकी पिटाई कर उसे वहां से भगा दिया। बाद में आरोपी दोनों लड़कियों को घसीटते हुए जंगल में ले गए। इस दौरान एक लड़की ने संघर्ष कर किसी तरह आरोपियों की चंगुल से भागने में कामयाब रही, लेकिन आरोपियों ने दूसरी लड़की के कपड़े फाड़ें और उसके साथ गैंगरेप किया।

फटे कपड़ों में बीच सड़क दौड़ी

गैंगरेप के बाद पीड़ित लड़की को मदद के लिए जोर-जोर से आवाज लगाते देख आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता फटे कपड़ों में ही करीब एक किलो मीटर तक दौड़ने के बाद बेहोश होकर वहीं गिर गई। इस बीच, आरोपियों द्वारा पिटाई कर भगा दिया गया युवक अपने कुछ साथियों को लेकर वहां पहुंचा, तो देखा कि लड़की बेहोश पड़ी हुई है और उसके कपड़े फटे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें :

शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराने पर छात्रा को मिली ये धमकी

अस्पताल के पास 16 साल की लड़की से गैंगरेप, नौकरी करने आई थी दिल्ली

इसके तुरंत बाद युवक ने उसके लिए कपड़े उपलब्द करवा दिया। बाद में पीड़ित लड़की ने अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंच कर घटना की शिकायत की। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।