बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली से बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने धर्म छिपाकर शाहजहांपुर की छात्रा से पहले संबंध बनाए। फिर दोस्तों से उसका अश्लील वीडियो बनवा लिया। पहले ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह किया। उसके बाद दोस्तों के सामने परोस दिया। बताया जा रहा है कि उससे जबरन देह व्यापार भी कराया।

महिला ने आरोप लगाया है कि मोहम्मद अजहर नाम के शख्स ने पहले उसको प्रेम के जाल में फंसाया और फिर उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया। बाद में उससे निकाह करके वो उसे अपने दोस्तों के साथ सोने पर मजबूर करता और जब महिला मना करती तो वो उसे बेल्ट से पीटता। अब फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले को दर्ज कर लिया और अजहर समेत चार लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें :

महिला पत्रकार ट्रायल रूम में बदल रही थी ड्रेस, बना लिया ऐसा वीडियो

अफसर को फंसाने के लिए इस नेता ने लड़की को दिया ठेका, ऐसे हुआ साजिश का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, महिला शाहजहापुर जिले के निगोही की रहने वाली एक हिंदू है, जो अपनी बहन के घर पर रहकर पीलीभीत के बीसलपुर में पढ़ती थी। बारादरी के जगतपुर का रहने वाला मोहम्मद अजहर वहीं एक शोरूम में काम करता था, जिसने खुद को पहले महिला की जाति का ही बताया और फिर प्रेम में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान उसने अपने दोस्त जीशान से कहकर लड़की की अश्लील वीडियो भी बनवा ली। लेकिन जब पोल खुली तो वो माफी मांगने की जगह महिला को ब्लैकमेल करने लगा।

पीडि़ता ने बताया कि अजहर ने कामकाज छोड़ दिया। जेब खर्च के लिए रुपये नहीं थे इसलिए उसे देह व्यापार में धकेल दिया। जीशान कस्टमर लेकर आता था। वहीं, अजहर रुपये लेकर जबरन उसे लड़कों के साथ कमरे में बंद कर देता था। कई बार तो उनकी संख्या दो से तीन होती थी।

इसे भी पढ़ें :

स्पा सेंटर में युवतियों के साथ निर्वस्‍त्र मिले युवक, पड़े छापे, देखें वीडियो

वीजा के बहाने विदेशी महिला को गेस्ट हाउस बुलाकर पुलिसकर्मियों ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

फिलहाल महिला की तहरीर पर अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने महिला के पति अजहर और उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ धारा 323, 506 और 376डी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच विभिन्न एंगल से की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद दोषिय़ों पर कार्रवाई भी की जाएगी। पुलिस जल्दी ही मोहम्मद अजहर को पकड़ कर पूछताछ करने के प्रयास में भी जुटी हुई है।