पटना : बिहार की राजधानी पटना के सबसे पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी से चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बताया गया कि यह सैक्स रैकेट 5 साल से चल रहा था जिसे पति-पत्नी चलाते थे।

छापेमारी में पुलिस ने एक महिला समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस सेक्स रैकेट सरगना ग्राहकों के व्हाट्सएप पर कॉल गर्ल की तस्वीरें भेजा करता था। पसंद आने पर उसे बुलाया जाता था फिर ग्राहकों को खबर दी जाती थी।

पुलिस को इस बात की खबर मिली कि ग्रैंड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी-8 से सेक्स रैकेट संचालित किया जाता है। व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की तस्वीरें ग्राहकों को भेजा करते थे और इसी फ्लैट में ग्राहकों को बुलाया जाता था।

इसे भी पढ़ें :

बिहार सरकार के इस फैसले से नाराज रवीना टंडन, ऐसे जाहिर किया गुस्सा

बिहार में JD(U) नेता के बेटे का शव मिला, एक हाथ में था पिस्तौल

पुलिस ने मुख्य आरोपी संजीत कुमार, उसकी पत्नी रानी थापा और सुनील कुमार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

सरगना संजीत पिछले पांच साल से इस सेक्स रैकेट को चलाता आ रहा था। यह सरगना और इससे जुड़े दलाल ग्राहकों से सम्पर्क के लिए कई मोबाइल नंबर इंटरनेट पर देते थे। और इसके बाद व्हाट्सअप ऐप के जरिए चैट कर युवतियों की फोटो शेयर करते थे। तय किये गये रेट पर लड़कियों की सप्लाई की जाती थीं।

इसे भी पढ़ें :

बिहार में दलित महिला के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

बिहार के समस्तीपुर में दी जा रही है तालिबानी स्टाइल में सजा, देखें तस्वीरें

पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि संजीत कुमार पटना का निवासी है जबकि उसकी पत्नी रानी थापा बोकारो की रहने वाली है। सुनील कुमार भी बोकारो का रहने वाला है। आरोपियों ने बताया कि ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली, कोलकाता और बांग्लादेश से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं।

फिलहाल पुलिस सरगना की संपत्ति का आकलन करने मे भी जुटी है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो संचालक ने अकूत सम्पति अर्जित की है जिसे जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी।