बिहार में JD(U) नेता के बेटे का शव मिला, एक हाथ में था पिस्तौल

कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

पटना/बिहारशरीफ : पटना जिला के पत्रकारनगर थाना अंतर्गत चित्रगुप्तनगर मुहल्ला से पुलिस ने नालंदा जिला के रहुई प्रखंड के जदयू अध्यक्ष विनोद मुखिया के पुत्र का शव बरामद किया है। पत्रकारनगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने रविवार को बताया की आयुष कुमार (21) का शव बीते देर रात चित्रगुप्तनगर मुहल्ला स्थित उसके एक दोस्त के कमरे से बरामद किया गया।

आयुष के सिर पर गोली के निशान पाए गए हैं और उसके हाथ की एक अंगुली में एक पिस्टल फंसा हुआ पाया गया जिससे पुलिस उसके द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जता रही है। आयुष के पिता के उनके पुत्र की साजिश कर हत्या किए जाने के आरोप के बारे में पूछे जाने पर पत्रकारनगर थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही और एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि यह हत्या अथवा आत्महत्या का मामला है।

इसे भी पढ़ें:

गोलीबारी कर थाने से छुड़ा ले गए पांच हत्याओं के बदमाश को

रहुई प्रखंड के निजाय गांव निवासी विनोद मुखिया ने बताया कि आयुष प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी को लेकर पिछले कई दिनों से अपने दोस्त के यहां पटना में रहकर पढ़ाई कर रहा था। पत्रकारनगर थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement
Back to Top