स्टूडेंट पर आया मैडम का दिल, इस हरकत के बाद जाना पड़ा जेल

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

लंदन : छात्र और गुरु का रिश्ता का सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन इन रिश्तों को शर्मसार कर दने का मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर को छात्र के साथ संबंध बनाने की कोशिश के लिए 2 साल की जेल की सजा दी गई है। ये मामला इंग्लैंड के लिवरपूल का है।

लिवरपूल क्राउन कोर्ट के जज गैरी वुडहॉल ने 42 साल की महिला टीचर बिटी मिलिगन के बारे में कहा, 'मैं इस बात के लिए पूरी तरह संतुष्ट हूं कि आप छात्र के साथ संबंध बनाना चाहती थीं।'

जानकारी के अनुसार, बिटी मिलिगन नाम की टीचिंग असिस्टेंट स्कूल जवॉइन करने के कुछ ही दिनों बाद 15 साल के छात्र की ओर आकर्षित होने लगीं। उन्होंने नियमों का उल्लंघन कर छात्र का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद महिला टीचर छात्र को अश्लील मैसेज भेजा करती थीं। महिला टीचर ने छात्र के साथ रात बिताने के इरादे से होटल बुक किया तो ये जानकारी लीक हो गई। इसके बाद पुलिस को बुला लिया गया।

महिला टीचर 

इसे भी पढ़ें :

महिला से सिपाही की डिमांड का वीडियो वायरल, शुरू हुई जांच

मंदिर के लिए घर से निकली महिला को अगवा कर कार में किया गैंगरेप, मामला दर्ज

महिला शादीशुदा है और 2 बच्चों की मां भी। हालांकि, मामला सामने आने के बाद उनके पति अलग हो गए। स्कूल के दो स्टाफ से भी महिला के रिश्ते की जानकारी सामने आई थी। पढ़ाने से पहले महिला एक ब्यूटी मसाजर भी रह चुकी है।

महिला ने कोर्ट में कहा कि छात्र को कई समस्याएं थी और वह उसे विशेष मदद कर रही थी। टीचर ने माना कि होटल रूम बुक करके उन्होंने छात्र-टीचर की बाउंड्री को क्रॉस किया, लेकिन सेक्शुअल संबंध बनाने की मंशा से इनकार किया।

Advertisement
Back to Top