वेंटिलेटर पर रखी महिला के साथ छेड़खानी, वार्ड ब्वॉय अरेस्ट

कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : नगर में एक खौफनाक घटना घटी जो 70 के दशक में मुंबई के अरुणा शॉनबाग मामले की याद दिलाती है। गत 26 अगस्त को नगर के एक निजी अस्पताल में 50 वर्षीय वार्ड ब्वॉय के आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखी गई 30 वर्षीय महिला के साथ कथित छेड़खानी करने का मामला सामने आया है।

यह मामला उस समय सामने आया जब पीड़ित महिला स्वस्थ होकर अपने माता-पिता को उसके साथ हुई छेड़खानी के बारे में बताया। पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर बंजाराहिल्स पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला प्रसव के लिए नगर के सेंचुरी अस्पताल में भर्ती हुई थी, लेकिन प्रसव में कुछ कॉम्लिकेशन्स के कारण उसकी हालत अचानक बिगड़ गई और उसे आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया। उसी दौरान 50 वर्षीय वार्ड ब्याय ने उसके साथ कथित छेड़खानी की। आरोपी की पहचान अचुत राव के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़ें :

पत्नी के मायके जाने पर लड़की को बुलाया घर, रेप के बाद ब्लेड से काटी हाथ की नस

बंजाराहिल्स के पुलिस इंस्पेक्टर कलिंगा राव ने बताया कि पीड़िता की माता-पिता की तरफ से उन्हें शिकायत मिली है और आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी अचुत राव को हिरासत में लिया गया है और उसे सोमवार को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

Advertisement
Back to Top