मेरठ : उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी मेरठ में देह व्यापार का धंधा धीरे-धीरे पांव पसारता जा रहा है। यहां बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट का काम कर रहा है। शहर के लालकुर्ती थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में सैक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने छापा मारकर दर्जनों युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पकड़े जाने वालों में पीएसी का सिपाही, शिक्षक समेत कई छात्र-छात्राएं भी हैं। कमरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी मिला है। पुलिस ने होटल स्टॉफ को भी अपनी हिरासत में ले लिया है।

शहर बेगमपुल चौराहे के पास स्थित होटल औसम में रविवार को एएचटीयू व लालकुर्ती पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी की। इस छापामारी के बाद कई खुलासे हुए। पुलिस के अनुसार इस होटल में कमरों की बुकिंग ऑनलाइन ही होती थी, लेकिन यहां बुकिंग के पैसे देने के बाद भी होटल द्वारा एक से दो हजार रुपये प्रति घंटे की वसूली की जाती थी।

पुलिस के अनुसार, काफी दिनों से इस होटल में सैक्स रैकेट का संचालन किए जाने की सूचना मिल रही थी। पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार को होटल पर छापेमारी की। इस दौरान होटल के कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

इसे भी पढ़ें :

महिला से कार में छह घंटे तक किया दुष्कर्म, फिर सड़क पर फेंक फरार हुए आरोपी

कार सवार बदमाशों ने लड़की से किया गैंगरेप, पार्क में फेंककर हुए फरार

पुलिस ने बताया कि होटल के रिसेप्शन पर कुछ युवक-युवतियों की आईडी मिली हैं, जबकि कुछ को बिना आईडी ही कमरा दे दिया जाता था। होटल में यह धंधा कई साल से चल रहा था। होटल ऑसम में करीब 32 कमरे बताए गए। इनमें 28 कमरे ऑनलाइन बुक मिले। बताया गया कि होटल का एक कमरा 1200 रुपये का है तो वह ऑनलाइन 800 रुपये में बुक होता था। जिन युगलों के नाम से कमरे बुक किए जाते थे, उनकी आईडी का कोई रिकॉर्ड नहीं रखा जाता था।

इसे भी पढ़ें :

घर पर ताला लगाकर अंदर होता था ये गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

दो बेटियों के साथ 15 साल से पिता कर रहा था दुष्कर्म, मां ने दी चुप रहने की धमकी

सीओ संजीव देशवाल ने बताया कि देह व्यापार के लिए होटल के इन कमरों का इस्तेमाल होता था। सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में कार्रवाई की जा रही है। चौंकाने वाली बात यह भी थी कि जितने युगल छापामारी में पकड़े गए, उनमें आधे से ज्यादा सहारनपुर और हापुड़ सहित दूसरे जनपदों से थे।