गर्लफ्रेंड की मां को भेजा निजी पलों का ऐसा वीडियो, मिली ये सजा

कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

गर्लफ्रेंड के साथ बिताए निजी पलों का वीडियो उसकी मां को भेजने वाले युवक को रिवेंज पोर्न के लिए मामूली सजा के तहत लड़की से दूर रहने और 10 महीने तक यूथ ऑफेंडर इंस्टीट्यूट में बिताने की सजा सुनाए जाने से पीड़ित लड़की ने असंतोष व्यक्त किया है।

हालांकि 22 साल के बॉयफ्रेंड जॉश पॉट्स को मामूली सजा की वजह घटना के वक्त उसकी उम्र 21 साल से कम होना बताई जा रही है। यह मामला इंग्लैंड के वोल्वरहैम्पटन का है।

पीड़ित लड़की ने कहा, 'उसने मेरी जिन्दगी तबाह कर दिया और हमेश-हमेशा के लिए उसने मेरा मनोबल तोड़ दिया है। ब्रेकअप होने के एक्स बॉयफ्रंड ने लड़की की मां को निजी पलों का विडियो भेज दिया था।

लड़की का कहना था कि उसके लिए चीजें कभी बीते वक्त की तरह नहीं होंगी। thesun.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप होने के बाद करीब छह महीने तक जॉश अपने एक्स गर्लफ्रेंड को प्रताड़ित करता रहा और बाद में उसने लड़की की मां सहित तीन अन्य दोस्तों भी अपना निजी वीडियो भेज दिया।

बताया जाता है कि आरोपी जॉश और लड़की की दोस्ती प्राइमरी स्कूल से थी और फरवरी 2015 में उन्होंने डेटिंग करनी शुरू की थी। उसके करीब 11 महीने बाद किसी कारण उनका ब्रेकअप हो गया।

जॉश को जब पता चला कि उसी एक्स गर्लफ्रेंड किसी दूसरे को डेट कर रही है तो वह खुद पर काबू नहीं रख पाया और उसने लड़की को परेशान करना शुरू कर दिया और उसी के तहत उसने लड़की के साथ बिताए हुए निजी पलों का वीडियो लड़की की मां और अपने तीन दोस्तों को वीडियो भेज दिया। हालांकि ब्रेकअप के वक्त दोनों ने अपने निजी पलों का वीडियो डिलीट करने का फैसला किया था, लेकिन जॉश ने ऐसा नहीं किया।

लड़की की शिकायत पर एक्स बॉयफ्रेंड को प्रताड़ित करने के इरादे से प्राइवेट सेक्शुअल फोटो और वीडियो सार्वजनिक करने का दोषी पाया गया है। इससे सबक ले चुकी लड़की अब दूसरों को चेतावनी देते हुए कहती है कि कभी भी इंटीमेट फोटोज शेयर नहीं करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें :

होटल में चल रहा था गंदा काम, 5 विदेशी महिलाओं सहित 9 लोग अरेस्ट

अवैध संबंध के शक में पंचायत ने महिला को अर्धनग्न कर काटे बाल

पीड़ित लड़की ने यह भी कहा कि इस घटना ने उसकी जिन्दगी बदल दी है और उसके आत्मविश्वास को बड़ा धक्का लगा है। पीड़िता ने कहा कि उसने लड़के पर पूरा भरोसा किया था, लेकिन बॉयफ्रेंड ने उसके साथ विश्वासघात किया है। उसने कहा कि वीडियो शेयर होने से उसे जितनी क्षति पहुंची है, उसी के हिसाब से लड़के को सजा नहीं मिली है।

Advertisement
Back to Top