होशियारपुर : सोशल मीडिया पर इन दिनों दो अलग- अलग वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में एक सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल 2 महिला अध्यापकों के साथ अश्लील हरकतें करते दिख रहा है। यह वीडियो तलवाड़ा के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दातारपुर की है। वायरल हो रहे दो अलग- अलग वीडियो में प्रिंसिपल दो अलग - अलग महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है।

प्रिंसिपल की गंदी करतूत कैमरे में कैद हो गई।
प्रिंसिपल की गंदी करतूत कैमरे में कैद हो गई।

बताया जा रहा है कि स्कूल प्रिंसिपल की इस हरकत से स्कूल के स्टाफ मेंबर परेशान थे, जिस कारण किसी ने उसके दफ्तर में खुफिया कैमरा लगाकर इस सारी घटना का रिकॉर्ड कर लिया। हालांकि प्रिंसिपल ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि किसी शरारती ने मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है। वहीं इस मामले में सरपंच ने स्कूल कमेटी से प्रिंसिपल का तबादला करवा दिया है।

आरोपी प्रिंसिपल की हरकत से स्टाफ परेशान हो चुका था।
आरोपी प्रिंसिपल की हरकत से स्टाफ परेशान हो चुका था।

प्रिंसिपल ने मांगी माफी

सबसे पहले यह वीडियो कुछ लोगों के पास ही थी। वीडियो वायरल होते ही पूरे इलाके में इसकी बात फैल गई। मामला भड़कता देख दातारपुर की पंचायत भी हरकत में आ गई और प्रिंसिपल के पास पहुंच गई। हालांकि पंचायत ने इस गंभीर मामले को विभाग के ध्यान में बिना ही प्रिंसिपल को बदली करवाने के लिए कहकर मामला खत्म कर दिया। सूत्रों के मुताबिक प्रिंसिपल ने पंचायत में माफी भी मांगी है।